शार्प-ने-दुनिया-का-पहला-4के-अल्ट्रा-एचडी-कोलेबोरेशन-डिस्प्ले-लॉन्च-किया

शार्प ने दुनिया का पहला 4के अल्ट्रा एचडी कोलेबोरेशन डिस्प्ले लॉन्च किया

इस खबर को सुनें

नई दिल्ली, 22 सितम्बर (आईएएनएस)। शार्प कारपोरेशन की भारतीय इकाई शार्प बिजनेस सिस्टम्स ने मंगलवार को दुनिया का पहला 4के अल्ट्रा एचडी विंडोज कोलेबोरेशन डिस्प्ले लॉन्च किया।

भारतीय बाजार में इसकी कीमत 11,29,000 रुपये है।

कम्पनी के मुताबिक इस विंडोज कोलेबोरेशन डिस्प्ले को पीएन-सीडी701 नाम दिया गया है और इसे खासतौर पर बड़े कारपोरेट्स के ऑफिस तथा रिमोट वर्किं ग से जुड़ी जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

शार्प बिजनेस सिस्टम्स (इंडिया) के प्रबंध निदेशक शिनजी मिनातोगावा ने एक बयान में कहा, दुनिया के पहले 4के अल्ट्रा एचडी कोलेबोरेशन डिस्प्ले के लॉन्च के साथ हमने अपने ग्राहकों से किए गए वायदे को निभाया है। हम चाहते हैं कि हमारे ग्राहक दुनिया में कहीं भी रहकर बिना किसी परेशानी के अपना काम करते रहें।

इस इंटरेक्टिव डिस्प्ले का मकसद बेहतर स्पेस यूटिलाइजेशन और मीटिंग, बोर्डरूम्स और ट्रेनिंग रूम्स के सेशन के दौरान अधिक प्रोडक्टिव कोलेबोरेशन है।

यह डिस्प्ले बिजनेस के लिए माइक्रोसॉफ्ट और स्काइपी के सर्टिफिकेशन के साथ आता है।

इस डिवाइस में 4के अल्ट्रा एचजी 70 इंच क्लास इंटरेक्टिव डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें 12 गुणा 12 वॉट विल्ट इन स्पीकर्स हैं। साथ ही इसमें एक कैमरा, एक इंटरनेट ऑफ थिंग्स (आईओटी) सेंसर हब भी है, जो माइक्रोसॉफ्ट कोलेबोरेशन टूल्स के साथ अच्छी तरह काम करता है।

डिवाइस में बिल्ट इन माइक्रोफोन्स भी हैं और साथ ही साथ इसमें वायरलेस कास्टिंग भी है, जो विंडोज और एंड्रायड डिवाइसेज के साथ काम करता है।

जेएनएस

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Sharp Launches World’s First 4K Ultra HD Collaboration Display
.
.

.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *