प्रदेश मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हेलीकॉप्टर से पहुंचे कुल्लू पहुंचने पर प्रशासन व भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया सीएम का भव्य स्वागत

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़ , कुल्लू। कुल्लू ऐतिहासिक ढालपुर मैदान मैं जैसे ही मुख्यमंत्री उतरे तो शिक्षा एवं भाषा संस्कृति मंत्री गोविंद ठाकुर सहित बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी ,प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष राम सिंह व पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ,उपायुक्त कुल्लू ऋचा वर्मा ,एसपी कुल्लू गौरव सिंह व जिला प्रशासन तथा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पुष्प गुच्छ भेंट कर उनका कुल्लू पहुंचने पर भव्य स्वागत किया । गौर है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जैसे ही चॉपर से उतरे तो ढालपुर मैदान पहुंचने पर पुलिस ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया और उसके बाद बाय रोड हो कर घुड़दौड़ के लिए रवाना हुए। बता दें कि मुख्यमंत्री आज कुल्लू जिला में स्वास्थ्य विभाग के आवासीय भवन का लोकार्पण व कोविड-19 की भी समीक्षा करेंगे ।

 

मुख्यमंत्री प्रातः 8.15 बजे चॉपर से कुल्लू पहुंचें और नग्गर के समीप घुड़दौड़ का के लिए रवाना हुए। इसके पश्चात वह 9.45 बजे परिधि गृह में कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और बाद में कुल्लू से स्वास्थ्य विभाग के आवासीय क्वार्टर्ज का लोकार्पण करेंगे और जिला में कोविड-19 के साथ-साथ अन्य प्रशासनिक मामलों की समीक्षा करेंगे। उसके बाद मंडी के लिए रवाना होंगे।