जिला प्रत्येक मंडल बनाएगा 50 हजार फेस कवर: मनीषा सूद

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़ कुल्लू। भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा प्रेषित सेवा ही संगठन फेज 2 के तहत संगठन ने जनसेवा का बीड़ा उठा लिया है। इसी के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की बैठक वर्चुअल माध्यम से जिला अध्यक्ष मनीषा सूद की अध्यक्षता में संपन्न हुई । इस बैठक में विशेष तौर पर प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ,महिला मोर्चा प्रभारी रामसिंह, प्रदेश अध्यक्षा रश्मि सूद विशेष रूप से उपस्थित रहे । प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने केंद्र द्वारा तय किए गए कार्यक्रमों की रूपरेखा से महिला मोर्चा को अवगत करवाया वह अपने बहुमूल्य विचार देते हुए कहा की करोना के इस दौर में महिला मोर्चा को अहम जिम्मेवारी संगठन की ओर से दी गई है जिसे पूरा करना महिला मोर्चा के पदाधिकारियों के कंधों पर है।
वर्चुअल बैठक संचालक बर्षा ठाकुर प्रदेश प्रचार प्रमुख वह जिला महामंत्री रुक्मणी जोशी द्वारा किया गया । विस्तृत जानकारी देते हुए मनीषा सूद ने बताया की
बैठक में यह तय किया गया कि प्रत्येक मंडल 50,000 फेस कवर बनाकर जरूरतमंदों तक पहुंच जाएगा ।मनीषा सूद ने बताया की सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत जिला भर में कोविड मरीजों तक किस तरह सुविधाएं पहुंचाई जाए इस पर कार्य किया जाएगा तथा जरूरतमंदों को फेस कवर व अन्य जरूरत की सामग्री पहुंचाई जाएगी। उन्होंने कहा कि कोविड-19 की दूसरी लहर बेहद खतरनाक है तथा महिला मोर्चा जनता को कोविड वेक्सीन लगाने के लिए भी प्रेरित करेगा ।उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुश्किल घड़ी में है अपने देशवासियों के साथ खड़ी है तथा जितना संभव हो सके उतना इस दौर में देशवासियों को मदद की जाएगी।