निर्माण से संबंधित प्राक्कलन और अन्य औपचारिकताएं जल्द की जाए पूरी :  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

इस खबर को सुनें
मुख्यमंत्री से विधायक पवन नैयर की अध्यक्षता में नगर परिषद के पदाधिकारियों ने की शिष्टाचार भेंट, शहर के सौंदर्यीकरण को लेकर तैयार की गई कार्य योजना को स्वीकृति का दिया आश्वासन 
सुरभि न्यूज़ चंबा।  मुख्यमंत्री  जयराम ठाकुर से सदर विधायक पवन नैयर की अध्यक्षता में नगर परिषद अध्यक्ष नीलम नैयर और अन्य सदस्यों ने आज परिधि ग्रह  में शिष्टाचार भेंट की ।
इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर  के समक्ष चंबा शहर के सौंदर्यीकरण को लेकर तैयार की गई कार्य योजना को रखा । सदर विधायक पवन नैयर ने जानकारी देते हुए बताया कि पक्काटाला- बालू संपर्क मार्ग का उन्नयन कार्य , चौगान नंबर 3 और 4,   चंबा शहर के आसपास स्थित विभिन्न मंदिरों के सौंदर्यीकरण कार्य के अतिरिक्त शहर के विभिन्न मोहल्लों के रास्तों और वाहनों की पार्किंग को लेकर तैयार की गई कार्य योजना को वित्तीय प्रावधान के लिए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के समक्ष रखा गया । विधायक पवन नैयर ने यह भी बताया कि  मुख्यमंत्री ने चंबा शहर के सौंदर्यीकरण को लेकर तैयार की गई कार्य योजना को  मंजूरी प्रदान करने का आश्वासन दिया । संबंधित कार्य निष्पादन एजेंसी को कार्य योजना के तहत निर्माण से संबंधित प्राक्कलन और विभिन्न विभागीय औपचारिकताओं को भी जल्द पूरा करने को कहा गया है। इस अवसर पर अध्यक्ष नगर परिषद नीलम नैयर ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को जिला की प्रसिद्ध कलाकृति चंबा रुमाल भेंट कर सम्मानित भी किया। इस दौरान उपाध्यक्ष नगर परिषद सीमा कश्यप सहित अन्य उपस्थित रहे।