सैलानियों व स्थानीय लोगों के लिये बेहतरीन खानपान की सुविधा मुहैया होगी रूस्टिक वुड रेस्टोरेंट में

इस खबर को सुनें

निखिल कौशल सुरभि न्यूज़ कुल्लू। देश विदेश से आने वाले सैलानियों व स्थानीय लोगों के लिये अब बेहतरीन खानपान की सुविधा मुहैया होगी पिछले दिन जिला मुख्यालय पर कलाकेंद्र के पीछे खुले रूस्टिक वुड रेस्टोरेंट में अब एक ही छत के नीचे खाने पीने की बेहतरीन सुविधा के साथ लाइव म्युजिक का आनंद भी मिलेगा।इस रेस्टोरेंट में लाइव म्युजिक के साथ आप परिवार व दोस्तोें के साथ खाने पीने का आनंद ले सकते हैं।

गौरतलब है कि कुल्लू जिला मुख्यालय पर इस तरह की बेहतर सुविधा न होने से सैलानियों के साथ स्थानीय लोगोें को भी मनाली की ओर रूख करना पड़ता था।इतना ही नहीं रूस्टिक वुड रेस्टोरेंट में परिवार के साथआने वालों के लिये अलग से बैठने की बहुत अच्छी व्यवस्था की गई है।इसके साथ ही यहां पर बर्थडे पार्टी व किट्टी पार्टी के आयोजन के लिये भी अलग अलग स्थान की व्यवस्था की गई है।इस संबंध मेें जानकारी देते हुये रूस्टिक वुड रेस्टोरेंट के मालिक चमन ठाकुर जानकारी देते हुए बताया कि वह लंबे समय से महसूस करते आ रहे थे कि कुल्लू में इस तरह के रेस्टोरेंट की बहुत कमी है जहां लोग अपने परिवार के साथ अलग बैठ कर लाइव म्युजिक के साथ खाने पीने का  आनंद ले सकें और किसी पार्टी का आयोजन कर सकेें।

जिला की लगघाटी के चमन ठाकुर का कहना है कि जब वह एमबीए की पढ़ाई कर रहे थे तो इसी दौरान उनको समझाया गया कि वह बिजनेस जनरेट करने के उदेश्य से पढ़ाई करें। ताकि वह दूसरों को भी रोजगार देने में सक्षम साबित हों। इसी मूल मंत्र को गांठ बांध कर उन्होंने रूस्टिक वुड रेस्टोरेंट को स्थापित किया है।व कौल चमन ठाकुर रूस्टिक वुड रेस्टोरेंट में आने वाले को बेहतरीन सेवा व सुविधा मुहैया करवाना ही उनका लक्ष्य है। फिलहाल उन्होंने अपने रेस्टोरेंट में 25 लोगों को रोजगार उपलब्ध करवाया है।

उन्होंने बताया कि यहां पर खानपान से लेकर पार्टी आयोजन व म्युजिक के साथ बैठने की भी बेहतर सुविधा मुहैया करवाने का हर संभव प्रयास किया है। ताकि यहां आने वाले को किसी प्रकार की असुविधा न हो। इसके साथ ही पार्किंग की भी बेहतर सुविधा है। अगर साफ तौर पर कहें तो रूस्टिक वुड रेस्टोरेंट में पार्टियों के आयोजन से लेकर उच्चवर्ग व सैलानियों सहित स्थानीय लोगों को लाइव म्युजिक के साथ खानपान की बहुत ही बेहतर सुविधा उपलब्ध हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *