कुल्लू में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने लिया लोकसभा में जीत का विजय संकल्प ,5 सेक्टरों में कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी नेता करेंगे प्रचार

इस खबर को सुनें

निखिल कौशल सुरभि न्यूज़ कुल्लू।
जिला कुल्लू में भी भाजपा ने बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करनी शुरू कर दी है ताकि मंडी लोकसभा चुनावों में बीजेपी प्रत्याशी को बहुमत हासिल हो सके। लोकसभा चुनावों को लेकर जिला कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर के अटल सदन में कुल्लू बीजेपी मंडल की संगठनात्मक बैठक भी आयोजित की गई। इस बैठक में जिला कुल्लू के चुनाव प्रभारी महेंद्र धर्मानी, शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर, भाजपा नेता महेश्वर सिंह, प्रदेश भाजपा मीडिया सह प्रभारी अमित सूद, एचपीएमसी के उपाध्यक्ष राम सिंह, एपीएमसी के मुख्य सलाहकार रमेश शर्मा, मणिकर्ण सेक्टर के प्रभारी नवीन शर्मा, जिला कुल्लू भाजपा के अध्यक्ष भीम सिंह शर्मा सहित अन्य नेता उपस्थित रहे।

बैठक में जहां कुल्लू विधानसभा क्षेत्र को 5 सेक्टरों में बांटा गया। तो वहीं उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी विजय संकल्प लिया। विजय संकल्प के साथ ही कार्यकर्ताओं ने यह सुनिश्चित किया कि कुल्लू विधानसभा के 5 सेक्टरों में बूथ स्तर पर जहां कार्यकर्ताओं के बैठक की जाएगी। वहीं केंद्र व प्रदेश सरकार की जन हितैषी नीतियों का भी प्रचार किया जाएगा। ताकि मंडी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के प्रत्याशी खुशाल ठाकुर को अधिक से अधिक बहुमत दिलाया जा सके।

बैठक में बीजेपी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार के सहयोग से प्रदेश में विकास कार्य में कोई कमी नहीं रखी गई है। जिसका उदाहरण कुल्लू विधानसभा है जहां पर बीते 4 सालों में 300 करोड रुपए से अधिक के शिलान्यास व उद्घाटन हुए हैं। मंडी सीट पर बीजेपी ने ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को टिकट दिया है और खुशाल ठाकुर ने कारगिल युद्ध में अपने अदम्य साहस का परिचय दिया है। ऐसे में जनता राष्ट्रभक्ति की भावना को देखते हुए बीजेपी का समर्थन कर रही है। वही, प्रदेश बीजेपी मीडिया सह प्रभारी अमित सूद ने बताया कि मंडी संसदीय क्षेत्र के विकास को देखते हुए जनता बीजेपी के साथ है। मंडी संसदीय सीट बीजेपी के पास रही है और आगामी दिनों में भी यह बीजेपी के पास ही रहेगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए बीजेपी ने बूथ स्तर पर भी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करनी शुरू कर दी है। वहीं लोकसभा उपचुनाव को लेकर जगह-जगह कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रचार भी किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *