अपनी बात

इस खबर को सुनें
प्रताप अरनोट

मुख्य सलाहकार संपादक सुरभि न्यूज़ वेब पोर्टल कुल्लू

मान्य महोदय,

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिला से राष्ट्रीय स्तरीय सुरभि न्यूज़ एण्ड फीचर एजेंसी की स्थापना 2005  में हुई थी। एजेंसी के माध्यम से हिमाचल प्रदेश के साथ-साथ अन्य राज्यों से सुरभि न्यूज़ पत्रिका का प्रकाशन लगातार किय जा रहा है। पत्रिका प्रकाशन के साथ मार्च-2021 से हमने सुरभि न्यूज नाम से न्यूज वेब पोर्टल भी शुरू किया है। मार्च-2022 को वेब पोर्टल को चले हुए एक वर्ष हो जाएगा। हमें यह बताते हुए अत्यंत खुशी है कि मात्र एक वर्ष में वेब पोर्टल के दर्शकों एवं पाठकों की संख्या दो लाख पचास हजार के करीब पहुंच चुकी है। यह सब आप के सहयोग एवं स्नेह से ही संभव हुआ है। हम पूर्ण आशा करते है कि आप सभी का सहयोग एवं स्नेह हमेशा बने रहे जिसके लिए हमारी पुरी टीम अभारी है। आप सभी जानते है कि किसी संस्थान या किसी टीम कार्य को चलाना कितना कठिन तथा जोखिम भरा होता है खासतौर पर पत्रकारिता के क्षेत्र में। सोशल मीडिया में काम करना तो इससे और भी ज्यादा जोखिम भरा है जिसमें दिन रात काम करना पड़ता है। इस क्षेत्र में सभी मिल कर दिन रात एक करके कड़ी मेहनत से कार्य तो कर लेते है परन्तु आर्थिक स्थिति से जूझना बड़ा कठिन हो जाता है। इस आर्थिक स्थिति से निपटने में आप प्रबुद्ध पाठकों एवं दर्शकों का ही स्नेह एवं सहयोग हमारा सहारा बना रहेगा यह हमें पूर्ण आशा है। अतः हमें आपके सहयोग एवं स्नेह की हमेशा अपेक्षा रहेगी। हमारी टीम ने निर्यण लिया है कि आप हमारी वार्षिक, अर्धवार्षिक व त्रैमासिक सदस्यता ग्रहण करने के साथ विवाह-शादियों, मेले, त्यौहार, जन्मदिन, बधाई, चुनाव, संस्थान, व्यापारिक, सरकारी, गैरसरकारी व अन्य सभी प्रकार के विज्ञापन देने में भी आप सभी का सहयोग रहेगा यह हमारा पूर्ण विश्वास है। आप वीडियो के माघ्यम से भी विज्ञापन बनाने व प्रकाशन के लिए संपर्क कर सकते है।

सदस्य शुल्क दर:- आजीवन-3000/- वार्षिक-1000/- अर्धवार्षिक-600/- त्रैमासिक-400/- मासिक-200/-

सदस्य शुल्क हमारे पंजाब नेशनल बैंक में जमा करवा सकते है।

Name-SURBHI NEWS, A/C Number-378002100015961, IFSCode-PUNB0337800

इस पते पर संपर्क करें।

संपादक कटोच हाऊस, नजदीक मुख्य डाकघर, ढालपुर कुल्लू हि.प्र.175101.फोनः 9418133483-7018856149 e-mail- surbhi.arnot@gmail.com >Visit us-http://surbhinews.com, www.facebook.com/surbhinews

नोट-गुगल प्ले स्टोर में जा कर  surbhinews  ऐप डाउन-लोड़ करें। सभी भुगतान बैंक खाता, बैंक ड्राफ्रट व चैक द्वारा सुरभि न्यूज़ कुल्लू के नाम से करें तथा रसीद अवश्य  प्राप्त करें।

धन्यवाद सहित।

मुख्य संपादक

सुरभि न्यूज़ एंड फीचर एजेंसी कुल्लू हिमाचल प्रदेश-175101

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *