नेहरू युवा केन्द्र लाहौल स्पिति द्वारा केलंग में युवा महोत्सव का किया जायेगा आयोजन

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़

केलंग

नेहरू युवा केन्द्र लाहौल स्पिति केलंग के उप निदेशक राम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि केलंग में युवा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। उन्होनें कहा कि स्थानीय युवाओं की प्रतिभा को निखारने के लिय इस युवा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है।

राम सिंह ने कहा कि इस युवा महोत्सव के दौरान 6 विभिन्न प्रकार की प्रतियोगिताएं आयोजित की जा रही है जिसमें युवा कलाकार पैटिंग प्रतियोगिता, कविता प्रतियोगिता, फोटाग्राफी प्रतियोगिता, भाषण प्रतियोगिता, सांस्कृतिक उत्सव समूह कार्यक्रम तथा युवा सम्मेलन कार्यक्रम आयोजित की जाएंगी।

इस उत्सव में भाग लेने के लिये प्रतिभागी का लाहौल स्पिति का मूल निवासी होना अनिवार्य है। प्रतिभागी की आयु 15 वर्ष से कम तथा 29 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिये। प्रतिभागी आनलाईन लिंक तथा आफलाईन भी नेहरू युवा केन्द्र, केलंग के पते पर अपना आवेदन/पंजीकरण कर सकते है।

इसके अतिरिक्त इच्छुक प्रतिभागी युवा 10 सितम्बर तक अपना पंजीकरण कर सकते है और कार्यक्रमों की विस्तृत जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष न0 01900202254 अथवा 8219291919 पर भी सम्पर्क कर सकते है। उन्होनें कहा कि विजेताओं को नकद पुरस्कार
से सम्मानित किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *