द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कूटगढ़ के दो कमरों का किया लोकार्पण

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़

खुशी राम ठाकुर, बरोट

चौहार घाटी के एक दिवसीय दौरे पर पधारे द्रंग के विधायक जवाहर ठाकुर ने खलैहल पंचायत में 30 लाख रूपए की लागत से निर्मित होने वाले पंचायत भवन का शिलान्यास किया तथा आठ लाख रूपए की लागत से निर्मित राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कूटगढ़ के दो कमरों का उद्घाटन किया। उन्होंने पाठशाला के डंगे के निर्माण के लिया एक लाख रूपए की देने का आश्वासन दिया।

इसके साथ–साथ उन्होंने घाटी के ही वोचिंग–रूलिंग सड़क मार्ग में वोचिंग से कशामल गाँव तक पथ परिवन की बस को हरी झण्डी दिखाकर रवाना किया। इस सड़क मार्ग में बस चलने से लपास पंचायत के लोगों ने भारी प्रसन्नता ज़ाहिर की है। विधायक जवाहर ठाकुर का तहदिल से आभार जताया है।

विधायक ने प्राथमिक पाठशाला वोचिंग के नए भवन का लोकार्पण भी किया।  इस दौरान विधायक जवाहर ठाकुर ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि समूचे प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में समूचे प्रदेश में विकास कार्य को तेज गति मिली है।

उन्होंने कहा कि सता में आते ही जयराम ठाकुर ने बुढ़ापा पेंशन को बढ़ाकर सम्मान दिया है। वहीँ गरीबों को गरीब कल्याण योजना के तहत मुफ्त में आनाज दिया जा रहा है।

हिमकेयर व आयुष्मान योजना के तहत बीमार व्यक्ति का पांच लाख रूपए तक इलाज़ मुफ्त में किया जा रहा है।

चौहार घाटी में सड़को तथा पेयजल पर करोड़ों रूपए खर्च किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा किदेश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी तथा प्रदेश के जयराम ठाकुर की डब्बल इंजन वाली सरकार होने चलते समूचे देश में विकास की नई परिभाषा लिखी जा रही है।

जवाहर ठाकुर ने कहा कि आने वाले विधान सभा चुनाव में जय राम ठाकुर की सरकार बनेंगी। इस दौरान उन्होंने तरस्वाण व रणगाण सड़क की मुरम्मत के लिए एक-एक लाख रूपए  और राजकीय प्राथमिक पाठशाला वोचिंग के खेल मैदान के निर्माण के लिए 50 हज़ार रूपए देने की घोषणा की।

इस अवसर पर जिला परिषद सदस्य शारदा देवी, जिला ओबीसी मोर्चा के अध्यक्ष कपूर चंद, ब्लॉक बीडीसी की अध्यक्षा शीला ठाकुर, द्रंग भाजपा उपाध्यक्ष सुभाष ठाकुर, द्रंग भाजपा के प्रैस सचिव राजू राम, द्रंग आई टी के सदस्य भागमल ठाकुर, खलैहल पंचायत के प्रधान भागमल, भाजपा शक्ति केन्द्र लपास के प्रधान भोखी राम, बरोट शक्ति केन्द्र के अध्यक्ष राम दास, जिला भाजपा के पूर्व महासचिव काहन सिंह, तथा प्रेम सिंह सहित गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *