पत्रकार संसद की बैठक में स्वर्गीय बीसी शर्मा उत्कृष्ट पत्रकारिता सम्मान समारोह के आयोजन पर होगी चर्चा

इस खबर को सुनें
सुरभि न्यूज़ 
मनाली 
पत्रकार संसद की बैठक 30 नवम्बर को मनाली दोपहर दो बजे आयोजित की जाएगी। पत्रकार संसद की बैठक मनाली में 30 नवम्बर को स्वर्गीय बीसी शर्मा उत्कृष्ट पत्रकारिता सम्मान समारोह के आयोजन पर होगी जिसमें जिला अध्यक्ष डीआर जोशी  बैठक की अध्यक्षता करेंगे।
पत्रकार संसद मनाली जिला स्तर पर 19 मार्च को पहले पत्रकार भाग चन्द शर्मा की पुण्यतिथि मनाने जा रहा है। उस दिन वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय बीसी शर्मा उत्कृष्ट पत्रकारिता सम्मान समारोह आयोजित करेगा।
सराहनीय कार्य करने वाले जिला भर के पत्रकारों को सम्मानित किया जाएगा। साथ ही शिक्षा, स्वास्थ्य, खेल, पर्यावरण, सांस्कृतिक, प्रशासनिक क्षेत्र में बेहतर काम करने वाले लोगों को भी सम्मानित किया जाएगा।
पत्रकार संसद के अध्यक्ष डीआर जोशी ने बताया कि 19 मार्च को वरिष्ठ पत्रकार स्वर्गीय बीसी शर्मा उत्कृष्ट पत्रकारिता सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इस दौरान कुल्लू की संस्कृति पर आधारित स्मारिका भी प्रकाशित की जाएगी। उन्होंने जिला भर के सभी पत्रकारों से आग्रह किया कि 30 नवम्बर को आयोजित होने जा रही बैठक में अवश्य भाग लें।
उन्होंने बताया कि वरिष्ठ पत्रकार नरेंद्र सूद को आयोजन समिति का संयोजक बनाया गया है। नरेंद्र सूद की देख रेख में आयोजन समिति का भी गठन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *