कुल्लू कान्वेंट स्कूल ने कुल्लू के अटल सदन में मनाया वार्षिक समारोह, पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा पहुंचे बतौर मुख्य अतिथि

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़

कुल्लू।

कुल्लू कान्वेंट स्कूल ने अपना वार्षिक समारोह अटल सदन कुल्लू के सभागार में आयोजित किया जिसमें बतौर मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक कुल्लू गुरदेव शर्मा ने शिरकत की।

समारोह में विशिष्ठ अतिथि के तौर पर जिला युवा सेवाएं एवं खेल अधिकारी कविता ठाकुर ने शिरकत की जबकि और विशेष अतिथि के तौर पर शहीद पैराट्रूपर बालकृष्ण के माता पिता महेंद्र सिंह और इंदिरा देवी उपस्थित रहे।

इस मौके पर स्कूल के प्रबंधक सुरेश कुमार ने भी अपने विचार व्यक्त किए और साथ में स्कूल के प्रधानाचार्य ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पेश की।

इस मौके पर स्कूल प्रबंधक सुरेश कुमार ने इस आयोजन में आए मुख्यातिथि एसपी क़ुल्लू गुरदेव शर्मा और अन्य अतिथियों का स्वागत किया और छात्र छात्रों को शुभकामनाएं दी।

इस मौके पर मुख्यातिथि गुरदेव शर्मा ने उपस्थित छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद और सांस्कृतिक गतिविधियों में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए। लिहाजा जीवन में कुछ पाने के लिए हमेशा संघर्षरत रहना चाहिए। मुख्यातिथि ने स्कूली बच्चों को पुरस्कार भी वितरित किये।

इस मौके पर रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई। जिसमें कार्यक्रम का आगाज लैंप लाइटनिंग सेरेमनी से किया गया जिसमें सरस्वती स्तुति और वेलकम सॉन्ग शामिल रहा।

इसके अलावा सरस्वती डांस की प्रस्तुति दी गई जबकि इस मौके पर प्री नर्सरी और नर्सरी के बच्चों ने बेबी शार्क सॉन्ग पर नृत्य किया।

इसके बाद इंपॉर्टेंस ऑफ एजुकेशन कार्यक्रम पेश किया गया। इसके अलावा रीमिक्स बॉलीवुड डांस, बेटी बचाओ कार्यक्रम की प्रस्तुति दी गई।

इसके अलावा योगा की प्रस्तुति दी गई जबकि कार्यक्रमों की श्रंखला में सेव ट्री सेव लाइफ, साथ में मूवी एक्टर और मोबाइल एक्ट की प्रस्तुति दी गई।

इसके साथ ही बम बम भोले सॉन्ग और फैशन शो का भी आयोजन किया गया। इसके अलावा कराटे की भी प्रस्तुति दी गई और साथ में कुलवी नाटी भी पेश की गई।

इस मौके पर साल भर में स्कूल में शिक्षा के साथ-साथ विभिन्न गतिविधियों में बेतहर प्रदर्शन करने बाले छात्र छात्रों को सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *