कार्यपालक निदेशक चंडीगढ ने पार्बती जल विद्युत परियोजना चरण-II का किया दौरा

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़ 

कुल्लु

कार्यपालक निदेशक चंडीगढ अशोक कुमार ग्रोवर ने दिनांक 09 जनवरी 2023 से 12 जनवरी 2023 तक पार्बती जल विद्युत परियोजना चरण-II का दौरा किया।

दिनांक 09 जनवरी 2023 को निर्मल सिंह परियोजना प्रमुख ने कार्यपालक निदेशक महोदय को पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका परियोजना में स्वागत किया। इस दौरान कार्यपालक निदेशक द्वारा परियोजना के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ परियोजना के विविध आयामों की प्रगति पर समीक्षा बैठक की गई।

उन्होंने पार्बती-II जलविद्युत परियोजना के एडिट-I का दौरा कर HRT Face –III का निरीक्षण कर वहाँ पर चल रहे कार्यो के संबंध में एनएचपीसी अधिकारियों व मेसर्स जीईसीपीएल के अधिकारियों से विस्तारपूर्वक बातचीत की। तत्पश्चात उन्होने डैम साईट का भी दौरा किया। इस अवसर पर राज कुमार मिश्रा, महाप्रबंधक(यांत्रिक), राजीव अनुज शर्मा, महाप्रबंधक (सिविल) तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारी/कर्मचारी उपस्थित रहे।

कार्यपालक निदेशक महोदय ने दिनांक 11 जनवरी 2023 को पार्बती-II जलविद्युत परियोजना के पावर हाउस का दौरा कर वहाँ पर चल रहे कार्यों का जायजा लिया एवं टीबीएम साइट पर चल रहे कार्यो का निरक्षण किया तथा कार्यों को शीघ्र पूरा करने हेतु आवश्यक सुझाव व दिशानिर्देश दिए।

इस अवसर पर उन्होंने परियोजना के विभिन्न कार्मिक संगठनों के साथ भी बैठक की एवं परियोजना को शीघ्रता से पूर्ण करने हेतु सभी को साथ में मिलकर निर्धारित किए गए लक्ष्यों को पूरा करने का आहवान किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *