प्रदेश इंटक कार्यकारिणी का गठन, राजेन्द्र चौधरी को प्रदेश मीडिया सेल का प्रभार

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़

कुल्लू 17 फरवरी

इंटक के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्द्र शेखर दुबे, महासचिव एन जी अरुण, सचिव कमल रंजन दुबे से गहन चर्चा के उपरांत इंटक प्रदेश अध्यक्ष महिमन चन्द्र शर्मा ने प्रदेश इंटक कार्यकारिणी का गठन किया गया है।

प्रदेश इंटक महासचिव सुरेंदर शोंडा की ओर से जारी सूची में प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर कुल्लू ज़िला के लोअर ढालपुर निवासी कमलेश चौधरी, पांगी चम्बा (रिहायश भुट्टी कॉलोनी) के छज्जू राम बौद्ध, लारजी बंजार के डोला सिंह महंत, बाली चौकी के सन्त राम, नेर चोक के राजीव सिंह रूपल, रिवालसर बल्ह के रूप लाल(जवालु राम), बद्दी के बलदेव सिंह, बैजनाथ के विजय कुमार, बिलासपुर पंजगाइं के जय किशन शर्मा, सैंज के मोहिंदर नेगी, लारजी धामण के राजेश कुमार शर्मा, मंडी के दीपक ठाकुर की ताजपोषि हुई है।

वहीं संगठन सचिव के पद पर सूंदरनगर के अशरफ खान, घुमारवीं के राज महाजन, मंगलोर बंजार के संतोष कुमार को जिमेवारी दी गयी है।

सह सचिव पद पर रायसन के मोहिंदर शर्मा, दो अब के नीरज गुलेरिया, कुल्लू सुल्तानपुर मट्ठ के राजेश कुमार, ज़िला लाहौल स्पीति काज़ा के राज कुमार की ताजपोशी हुई है।

वहीं राज्य मीडिया सेल का प्रभार कुल्लू के भुट्टी कलोनी निवासी राजेन्द्र चौधरी को दिया गया है।

इसके साथ ही  जिला इंटक अध्यक्षों की ताजपोशी भी हुई है। ज़िला लाहौल स्पीति इंटक  का प्रभार राजिंदर चंद ठाकुर, कुल्लू ज़िला अध्यक्ष पद पर शालंग लग घाटी के चुन्नी लाल ठाकुर, मंडी ज़िला के मनयाना गांव टिली के मनवीर पठानिया को मंडी ज़िला अध्यक्ष, धकरूँन किटपल नादौन के सुभाष को हमीरपुर ज़िला का अध्यक्ष, सोलन ज़िला अध्यक्ष पद पर थेड़ा के गगन दीप सिंह व कांगड़ा ज़िला के महाकाल निवासी राजीव राणा को कांगड़ा का अध्यक्ष बनाया गया है।

प्रदेश इंटक अध्यक्ष महिमन चन्द्र शर्मा ने कहा है कि संगठन को और अधिक मजबूत कने का लिए यह नियुक्तियां तुरन्त प्रभाव से लागू होंगी। उन्होंने नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *