विज़न इंडिया फाउंडेशन ने शिक्षा जागरूकता पर किया कार्यक्रम आयोजित

इस खबर को सुनें
सुरभि न्यूज़ ब्यूरो 
कुल्लू
शिक्षा के वगैर मानव जीवन का कोई महत्व नहीं रहता और वर्तमान में स्कूली शिक्षा के साथ साथ शिक्षा जागरूकता भी हर छात्र तथा अभिभावकों को अति आवश्यक है ।
इसी कड़ी में  कुल्लू जिला के प्रथमिक पाठशाला बड़ागांव में छात्रों तथा अविभावकों के लिए एक शिक्षा  जागरूकता को लेकर एक कार्यक्रम का आयोजन किया जिसमें शिक्षा के महत्व को लेकर छात्रों तथा अविवावकों को शिक्षा के प्रति जागरूक किया गया।
इस अवसर पर कई रंगा रंग कार्यक्रम भी आयोजित किये गए। विज़न इंडिया फाउंडेशन के कोर कमेटी के सदस्य डॉ चाँद किशोर शर्मा मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित रहे।
छात्रों तथा अविवावकों को सम्बोधित करते हुए डॉ चाँद किशोर शर्मा ने कहा कि वर्तमान में शिक्षा कितनी महत्वपूर्ण पूर्ण है ये हम सभी जानते हैं और शिक्षा के लिए सही जागरूकता ही हमारे जीवन को सफल बना सकती है।
साथ ही उन्होंने कहा कि बढ़ता मोबाइल का उपयोग हमारे लिए वेहद हानिकारक है। मोबाइल का जितना कम उपयोग करें उतना बेहतर है।
इस अवसर पर विज़न इंडिया फाउंडेशन द्वरा जागरूक अविवावकों तथा छात्रों को सम्मानित भी किया गया। इस अवसर पर फाउंडेशन के निदेशक  खेमराज गौत्तम, प्रबंधन निदेशक रोशन शर्मा सहित फाउंडेशन के सदस्य अनुरंजनी गौत्तम, महेंद्र ठाकुर, डोला सिंह, प्रेमा देवी, उर्मिला ठाकुर सहित कई अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *