कुल्लू जिला के सभी गुरुद्वारों से जुड़ी संगत ने धार्मिक नगरी मणिकरण में हुई घटना की कड़ी निंदा करती है-जी एस बबू

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़

कुल्लू 9 मार्च

कुल्लू जिला के सभी गुरुद्वारों से जुड़ी संगत धार्मिक नगरी मणिकरण में हुई घटना की कड़ी निंदा करती हैं। यहां जारी एक संयुक्त बयान के माध्यम से श्री गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी कुल्लू के चेयरमैन जीएस बबू एवं प्रधान महेंद्र सिंह चावला ने कहा कि कि कुल्लू की संगत घाटी में बड़ी विनम्रता से जनमानस की सेवा करती आई है तथा कुल्लू घाटी की प्रसिद्ध पारंपरिक गतिविधियों में बढ़-चढ़कर अपना योग दान देती आई है व स्थानीय लोगों से सौहार्दपूर्ण सम्बन्ध है।
अगर कोई भी असामाजिक तत्व प्रदेश की शांति को भंग करता है व आपसी भाईचारे को नुकसान पहुंचाता है तो उसके खिलाफ प्रशासन की कार्यवाही के साथ सिख संगत खड़ी है।
साथ ही सरकार व प्रशासन का आभार जताती है कि मामले की गम्भीरता को मद्देनजर रखते हुए तत्वरित कार्यवाही करते हुए कुशलता पूर्वक हल किया है। उन्होंने कहा कि असामाजिक तत्वों का सिख संगत से कोई लेना-देना नहीं व ऐसे उदण्ड बाहरी राज्यों के लोगों द्वारा शांति भंग करने के खिलाफ सिख संगत हमेशा विरोध करती रहेगी। घाटी के स्थानीय त्योहार व परम्पराएं किसी न किसी देवी देवता को समर्पित है जिनका अपना एक इतिहास है व इन परम्पराओं का सिख समुदाय सम्मान करता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *