हिमाचल प्रदेश विज्ञानं अध्यापक संघ के चुनाव भंगरोटू में संपन्न

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़

खुशी राम ठाकुर, बरोट

हिमाचल प्रदेश विज्ञानं अध्यापक संघ की बैठक आयोजित की गई जिसमें हिमाचल प्रदेश विज्ञान अध्यापक संघ जिला मंडी के प्रधान भीम सिंह ठाकुर ने अध्यक्षता की।

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कन्या भंगरोटू में संघ के जिला महासचिव भूप सिंह सैनी ने बैठक का संचालन किया। सर्व प्रथम भीम सिंह ठाकुर ने सभी खंडों से आए प्रधान एवं समस्त कार्यकारिणी का हार्दिक धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया। तत्पश्चात गत तीन वर्ष का ब्यौरा भी बैठक में रखा तथा आग्रह किया कि जो जिला कार्यकारिणी चयनित होगी उन्हें भी भरपूर सहयोग देंगे।

उसके बाद बैठक में सर्वसम्मति से यह प्रस्ताव पारित किया गया है कि जिला मंडी के विभिन्न खंडों के चुनाव के लिए पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की जाए।

समस्त विज्ञान अध्यापकों से अनुरोध किया है कि अपने-अपने खंडों में अधिक से अधिक संख्या में इन खंड स्तरीय चुनावों में अपनी भागीदारी सुनिशिचित करें और एक ओजस्वी कार्यकारिणी का चयन करें।

भीम सिंह ठाकुर ने बताया कि 19 मार्च को खंड जोगिन्द्र नगर में पर्यवेक्षक भूप सिंह सैनी व पवन रावत की अध्यक्षता में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल जोगिन्द्र नगर किए जाएंगे जबकि पद्धर खण्ड में खंड स्त्रोत समन्वयक कार्यालय पद्धर में पर्यवेक्षक सुनील वर्मा, नरेंद्र कुमार तथा भूपिंदर कुमार पर्यवेक्षक की अध्यक्षता में होंगे।

26 मार्च को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कन्या भंगरोटू में पर्यवेक्षक भीम सिंह ठाकुर मनोज कटोच तथा पवन कुमार की अध्यक्षता में तथा इसी दिन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला बाल सुंदरनगर में पर्यवेक्षक धीरज शर्मा, पंकज मोहन तथा रविन्द्र कुमार की अध्य्क्षता में होंगे तथा 26 मार्च को ही राजकीय वरिष्ट माध्यमिक पाठशाला बाल मंडी में पर्यवेक्षक देवेंद्र कुमार, सुशिल कुमार तथा विनोद कुमार की अध्यक्षता में चुनाव किए जाएंगे।

प्रधान भीम सिंह ठाकुर ने जिला कार्यकारिणी की और से सभी पर्यवेक्षकों से आग्रह किया है तथा सुनिचित करें की सभी खंडो के चुनाव सौहार्द पूर्वक माहौल में सम्पन हो और हर विज्ञान अध्यापक एवं अध्यापिका को अपना विचार प्रकट करने के लिए समय प्रदान करें।

उन्होंने कहा कि इस जिला स्तरीय संघ के चुनाव पूर्व बैठक में बल्ह खंड के प्रधान पवन रावत, पद्धर के प्रधान धीरज शर्मा, सुंदर नगर खंड के प्रधान अनिल सैन, जोगिन्द्र नगर खंड के प्रधान देवेन्द्र कुमार, जिला महासचिव मनोज कटोच, वरिष्ठ उपाध्यक्ष छज्जू राम आज़ाद, पवन कुमार, सुशील कुमार, हंस राज, दीपंकर सूद, संजय कुमार, वचित्र सिंह तठा, हिमाचल प्रदेश विज्ञान अध्यापक संघ राज्य मीडिया प्रभारी सुनील वर्मा तथा बल्ह खंड के खंड स्त्रोत समन्वयक संजीव पूरी तथा तारा चंद ठाकुर भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *