जिला कांगड़ा में युवक की हत्या के जुर्म में पुलिस ने पांच लोगों को किया गिरफ्तार

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़
कांगड़ा

जिला कांगड़ा की ग्राम पंचायत कुठमां में पुरानी रंजिश के चलते एक युवक हत्या किए जाने से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं पुलिस ने प्रारंभिक जांच में पांच युवकों को हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार जिला कांगड़ा की ग्राम पंचायत कुठमां के वार्ड नंबर-3 भोई स्थित बीएसएफ प्रशिक्षण केंद्र के पास लोगों ने युवक का शव पड़ा हुआ देखा।

जिस पर कुठमां के प्रधान रवि कुमार ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान 28 वर्षीय मूंदला निवासी विकास चौधरी के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा मेडिकल कॉलेज भेजा हैं।

जानकारी के मुताबिक मृतक विकास चौधरी बद्दी की एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। वह अपने दोस्त नितिन के पास सनोरा गांव गया था। शाम को विकास के तीन दोस्त शुभ, सोना और नितिन उसे छोड़ने बंडी गांव गए थे।

रास्ते में बंडी गांव के युवकों से कहासुनी हो गई। इस पर युवकों ने सनोरा निवासी नितिन को घायल कर दिया और विकास चौधरी को मौत के घाट उतार दिया।

यह भी जानकारी मिली है कि हत्या करने के बाद युवकों ने शव को ठिकाने लगाने के लिए गांव के वाटर टैंक में फेंकने की कोशिश की। लेकिन वाटर टैंक का ढक्कन नहीं खुल पाया। जिस पर वह शव को वहीं फेंककर फरार हो गए।

कांगड़ा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बद्री सिंह ने बताया कि रात को सनोरा गांव के युवक नितिन ने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *