जिला बिलासपुर में दो युवकों को नारकोटिक्स कुल्लू व एसआईयू की टीम ने 154.74 ग्राम चिट्टे के साथ धरा

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़ ब्यूरो
बिलासपुर

प्रदेश में नशे के खिलाफ  चलाये जा रहे अभियान के तहत अवैध कारोबार करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस की दो टीमों ने अलग अलग मामलों में दो युवकों को 154.74 ग्राम चिट्टे के साथ धरा है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की नारकोटिक्स कुल्लू की टीम ने चंडीगढ़-मनाली हाइवे पर स्वारघाट के पास आरटीओ बेरियर दबाटा में नाके के दौरान दिल्ली से कुल्लू जा रही एक वॉल्वो बस को चेकिंग
के लिए रोका तो चेकिंग के दौरान बस में सवार एक युवक पुलिस टीम को देख कर घबरा गया। जिसकी तलाशी लेने पर उससे 148 ग्राम चिट्टा बरामद
किया गया।

आरोपी की पहचान मोहम्मद शरीफ निवासी गली नंबर-10 मेन मार्किट गढ़ी, श्रीनिवास पुरी साउथ दिल्ली के तौर पर हुई है।

वहीं दूसरे मामले में बिलासपुर पुलिस की एसआईयू टीम ने जिला के गसौड़ गांव में एक घर में पुख्ता सूचना के आधार पर छापा मारा, तो वहां से 6.74 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया। जानकारी अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित के पास चिट्टा है। इस पर एसआईयू टीम ने आरोपी के घर छापा मारा और चिट्टा बरामद किया। वहीं आरोपी से 16 हजार 7 सौ रुपये और इलेक्ट्रानिक तराजू भी बरामद किया गया है।

आरोपी की पहचान नागेश्वर उर्फ सोनू के रूप
में हुई है। बिलासपुर के डीएसपी राज कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाम मामला दर्ज करके उनसे पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *