पार्ट टाइम मल्टी टास्क वर्कर कुल्लू मांगो को लेकर मुख्य संसदीय सचिव से मिले, स्थाई नीति बनाये जाने की रखी मांग

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़ ब्यूरो

कुल्लू

कुल्लू जिला मुख्यालय के परिधि गृह में पार्ट टाइम मल्टी टास्क वर्कर कुल्लू ब्लॉक -2 यूनियन ने अपनी मांगों को लेकर मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर से मुलाकात की।

उप प्रधान लीला की अध्यक्षता में मिले पार्ट टाइम मल्टी टास्क वर्कर ने कहा कि शिक्षा विभाग में उनकी नियुक्ति की गई है।  जिसमें अधिकतर विधवा, विकलांग, बीपीएल और अति निर्धन परिवार से संबंध रखने वाले लोग कार्यरत है। उन्हें साल में सिर्फ 10 महीने का ही मानदेय दिया जा रहा है जबकि वह दैनिक वेतन भोगियों के बराबर कार्य कर रहे हैं।

मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर से को उन्होंने अवगत करवाया की इस बजट में उनका जिक्र तक नहीं किया गया है। कुल्लू ब्लॉक -2 यूनियन के सभी मल्टी टास्क वर्करों ने मुख्य संसदीय सचिव सुंदर सिंह ठाकुर से सभी सदस्यों की मांग को राज्य सरकार के समक्ष रखने की मांग उठाई। कहा की उनकी मांगों पर जल्द से जल्द संज्ञान लिया जा सके।

उनका कहना है कि उन्हें एसएमसी के अधीन रखा गया है और न ही वेतन में वृद्धि की जा रही है। उन्होंने अनुरोध किया कि उनकी समस्याओं व मांगों को मुख्यमंत्री के समक्ष रखें। उन्होंने आशा व्यक्त की कि अभी बजट सत्र चल रहा है। इस बार के बजट में उनके भविष्य को लेकर मुख्यमंत्री कोई निर्णय ले सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *