कांगड़ा शक्तिपीठ श्री बृजेश्वरी देवी के चरणों में श्रद्धालु ने अर्पित किए चार दिनों में साढ़े 13 लाख

इस खबर को सुनें
  1. सुरभि न्यूज़

विशाल मेहरा, कांगड़ा

विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री बृजेश्वरी देवी मंदिर में चैत्र नवरात्रों के चलते हर रोज हजारों की संख्या में श्रद्धालु शांति पूर्वक लाइनों में लगकर माता की पिंडी के पावन दर्शन कर माता का आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं।

खराब मौसम के चलते बारिश में भी श्रद्धालुओं की आस्था देखने को मिल रही है। श्रद्धालु माता के जयकारे लगाकर माता के दर्शन करने पहुंच रहे हैं।

मंदिर को पूरी तरह से रंग बिरंगे फूलों और लाइटों से सजाया गया है। कुछ फूलों को तो विदेशों से मंगवा कर माता के मंदिर में सजाया देखा जा सकता है।

मंदिर में श्रद्धालुओं की सुरक्षा व्यवस्था व सुविधाओं का पूरा इंतजाम किया गया है तथा साफ सफाई व्यवस्था का पूरा ध्यान दिया जा रहा है।

श्रद्धालुओं के लिए प्रशासन की ओर से वाहनों की पार्किंग लंगर की व्यवस्था तथा पानी की व्यवस्था का पूरा इंतजाम किया गया है जिससे कि श्रद्धालुओं को किसी भी समस्या का सामना ना करना पड़े।

पंजाब, हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश व अन्य राज्यों तथा विदेशों से श्रद्धालु मां ब्रजेश्वरी देवी के दर्शनों के लिए आ रहे है। मंदिर अधिकारी सुरेश शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि मां बृजेश्वरी देवी मंदिर में चैत्र नवरात्रों में 4 दिनों तक श्रद्धालुओं द्वारा 13 लाख 53 हजार 016 रुपए मां के चरणों में अर्पित किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *