जिला कुल्लू आनी क्षेत्र के विकास लिए विधायक के साथ हूं-विक्रमादित्यसिंह

इस खबर को सुनें
सुरभि न्यूज़
सी आर शर्मा, आनी
लोक निर्माण, युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री विक्रमादित्यसिंह बंजार मेले के समापन करने के बाद नारकंडा जाते समय कुछ देर विश्राम गृह आनी में रूके। यहां ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष यूपेन्द्र कांत मिश्रा की अगुवाई में कार्यकर्ताओं और उनसे मिलने आई जनता ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। यहां के नेताओं और जनता ने उनके समक्ष अपने-अपने क्षेत्र की समस्याओं को रखा।
ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष यूपेन्द्र कांत मिश्रा ने विश्रामगृह का अतिरिक्त भवन के जल्द निर्माण को लेकर बजट का प्रावधान करने की मांग उठाई। वहीं आनी-बश्ता सड़क के रूके पडे विकास कार्याें को गति देने को लेकर प्रतिनिधिमंडल मिला। कराणा में आयोजित श्रीमदभागवत कथा में शामिल होने को लेकर मंदिर कमेटी के सदस्यों ने उन्हें भागवत में भाग लेने का निमंत्रण दिया।
लोगों कि समस्यायों को सुनते हुए
नगर पंचायत अध्यक्षा आनी होमेश्वरी जोशी ने राजा रघुवीरसिंह स्टेडियम के मरम्मत कार्य के लिए 15 लाख की डिमांड रखी। क्षेत्र के लोगों ने कण्डागई से काथला वाया जलेड सडक निर्माण के लिए धनराशि उपलब्ध करवाने रखी गई।
आनी से रघपुर  क्षेत्र को जोडने के लिए वाया कोठी जिला मुख्यालय के लिए एक बस चलाने की मुहान पंचायत के प्रधान संतोष ठाकुर और क्षेत्र के लोगों ने  मांग रखी। मंत्री विक्रमादित्यसिंह ने सभी मांगों को गंभीरता से सुना और उन्हें पूरा करने का आश्वासन दिया।
आनी विस क्षेत्र के विधायक लोकेन्द्र कुमार भाजपा मंडलाध्यक्ष अमर ठाकुर और भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष वेद ठाकुर ने शमशर-पनेई सड़क, शमशर-चलौहन सड़क के निर्माण प्रक्रिया को जल्द सिरे चढ़ाने, चैंराधार-पनेउ, राणाबाग -बालू , खनाग-रूहाचडा, सड़क को सुधारने और कोयल बश्ला के जल्द निर्माण कार्य को जल्द पूरा करने, इसके अलावा बागीपुल से जाओं, डवाह से बडारी, शील से जवागी सड़क की हालत सुधारने आदि मांगे रखी गई।
जिसपर मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि आनी क्षेत्र के विकास के लिए वे आनी के विधायक के साथ खडे हैं। उन्होंने सभी मांगों को सुना और पूरा करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर ब्लाॅक कांग्रेस अध्यक्ष यूपेन्द्रकांत मिश्रा, बंसीलाल, सत्यापाल ठाकुर, महासचिव सतपाल,  युवा कांग्रेस अध्यक्ष रमेश ठाकुर, दलीप जोशी सहित कई गण्मान्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *