मुख्य संसदीय सचिव सुन्दर सिंह ठाकुर ने दसवीं कक्षा में प्रदेश भर में पहले स्थान में आने  पर मानवी व परिवार को किया सम्मानित 

इस खबर को सुनें
सुरभि न्यूज़ ब्यूरो
कुल्लू 26 मई
मुख्य संसदीय सचिव ऊर्जा, प्रयर्टन,वन व परिवहन  सुन्दर सिंह ठाकुर ने आज कुल्लू विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत शुरठ की निर्मला देवी और आकाश की सपुत्री, मानवी को   हिमाचल प्रदेश शिक्षा बोर्ड की दसवीं कक्षा की परीक्षा  में प्रदेश भर में पहले स्थान पर आने  पर बधाई दी।
उन्होंने मानवी को शोभला मानवी ट्रस्ट की ओर से 21 हज़ार रुपये का चेक भेंट किया। उन्होंने मानवी सहित पूरे परिवार के सदस्यों को भी सम्मानित किया।

पूरे परिवार के साथ अध्यापक एवं  स्कूल प्रबंधन को भी बधाई एवं शुभकामनाएं दी। सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि मानवी ने बोर्ड की परीक्षा में प्रथम स्थान प्राप्त कर जिले  व अपने माता पिता का नाम रौशन किया है।

उन्होंने कहा कि मानवी अन्य छात्रों के लिए  प्रेरणा का स्त्रोत है। समाज में बेटियां बेटों से किसी क्षेत्र में पीछे नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कोचिंग एवं आगामी पढाई में सरकार भरपूर सहयोग देगी।
मानवी  इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता पिता व गुरुजनों को दिया तथा कहा कि वह भविष्य में  शिशु रोग विशेषज्ञ बन कर समाज  की सेवा करना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *