विधायक बंजार सुरेन्द्र शौरी ने बंजार के रोपा गाँव में जल शक्ति उपमन्डल बंजार के जल जीवन मिशन के अन्तर्गत हो रहे कार्य का किया निरीक्षण 

Listen to this article

सुरभि न्यूज़, बंजार।

विधायक बंजार सुरेन्द्र शौरी ने बंजार के रोपा गाँव में जल शक्ति उपमन्डल बंजार के अधिकारियों व स्थानीय पंचायत प्रतिनीधियों सहित जल जीवन मिशन के अन्तर्गत हो रहे कार्य का निरीक्षण किया । रोपा गांव में भी हर घर में नल लगाये है । इस मौके पर रोपा गाँव पहुँचे विधायक का स्थानीय लोगों ने स्वागत किया व जल जीवन मिशन के तहत हो रहे कार्य को सराहा। विधायक सुरेन्द्र शौरी ने गाँव में आम जनसमस्याओं को सुना व मौके पर ही अधिकांश का निपटारा भी किया। ग्रामवासियों की मांग को स्वीकार करते हुए युवा विधायक ने रोपा गाँव में माता काली की सराय्ं भवन को पूर्ण करने के लिए विधायक नीधि से 2.50 लाख रु0 देने की घोषणा की। विधायक सुरेन्द्र शौरी ने ग्रामवासियों को अपने संबोधन में कहा कि रोपा गाँव में हर घर में नल लगा दिया गया है व पर्याप्त पेयजल आपूर्ति की जा रही है।

lp

इसके अलावा अन्य उठाऊ व बहाब जल योजनाओं से रोपा गाँव में पानी की समुचित उपलब्धता बनाई जाएगी। सुरेन्द्र शौरी ने कहा गांव रोपा व आसापास के क्षेत्र के लिए बन रही उठाऊ सिंचाई योजना का जुलाई माह तक जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। इस दौरान स्थानीय पंचायत प्रधान प्रशांत ठाकुर, उप प्रधान पिंकू नेगी, पूर्व प्रधान कृष्ण व चमन, वार्ड मेंबर संजू आदि बरिष्ठ लोग साथ मौजूद रहे।