अभिनेता आमीर खान ने छोटाभंगाल की हसींन वादियों को किया कैमरे में कैद  

Listen to this article

सुरभि न्यूज़

खुशी राम ठाकुर, बरोट

वॉलीबुड के सुपर स्टार फ़िल्म अभिनेता आमिर खान ने जिला कांगड़ा की दुर्गमघाटी छोटाभंगाल के रमणीक स्थल राजगुन्धा, कुक्कड़ गुंधा, कुड़धार, शपौहता, बड़ा ग्रां तथा नलहौता गाँव सहित आसपास की प्राकृतिक सुन्दर वादियों का दो दिन तक निहारा।

इस दौरान फ़िल्म अभिनेता आमिर खान ने घाटी के मुल्थान में एक नीजि क्लिनिक के संचालक डाक्टर पंकज कोतवाल द्वारा नलहौता में स्थापित किए गए थमसर–ला होमस्टे (धौलाधार वुड हाउस) में दो दिन तक अपनी सिक्योरिटी के साथ रात्रि ठहराव किया तथा दिन के समय क्षेत्र की हसीन वादियों का अवलोकन कर उन्हें अपने कैमरे में कैद किया।

होम स्टे के संचालक डाक्टर पंकज कोतवाल तथा अरिंदम देव ने आमिर खान को हिमाचली टोपी देखर सम्मानित किया तथा भविष्य में भी बार–बार आने का आग्रह भी किया। जिसपर फ़िल्म अभिनेता आमीर खान ने समय मिलने पर यहाँ  आने का वायदा किया।

उन्होंने कहा कि यहाँ की हसींन वादियाँ दिल को मोह देने वाली है। प्राकृतिक सौन्दर्य से भरपूर सुन्दर वादियाँ में आज तक किसी किसी फ़िल्म जगत की नजर यहाँ क्यों नहीं पड़ी। फ़िल्म शूट के लिए यहाँ पर बहुत ही सुन्दर स्थल है।  उन्होंने वायदा किया है कि जब कभी भी उन्हें फ़िल्म में कार्य करने का मौक़ा मिला तो वे यहाँ का शूट लेने के लिए अपने निर्देशक से आग्रह अवश्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *