आनी उपमंडल के जमा दो स्कूल कुंगश में नवाजे प्रतिभागी विजेता

Listen to this article
सुरभि न्यूज़
छविंद्र शर्मा, आनी
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कुंगश के बच्चों का खंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में बहुत अच्छा प्रदर्शन रहा। जिसमें छात्र-छात्राओं ने विभिन्न वर्ग की प्रतियोगिताओं में दमखम दिखाया और अनेक खिताब अपने नाम किए। कुंगश स्कूल से विभिन्न वर्ग के 18 खिलाडियों का जिला के लिए चयन हुआ है। जिनमें 10 खिलाड़ी वालीबाल में, कबड्डी में आठ तथा खो खो में दो खिलाडी चयनित हुए हैं।
स्कूल प्रवक्ता उमाशंकर दीक्षित ने बताया कि इस सराहनीय प्रदर्शन के लिए सभी प्रतिभागियों का स्कूल प्रांगण में पधारने पर भव्य स्वागत किया गया और स्कूल प्रशासन द्वारा प्रार्थना सभा में उन्हें सम्मानित किया गया।
स्कूल के प्रधानाचार्य निर्मल कुमार ने बताया कि स्कूल के छात्रों की इस उपलब्धि से स्कूल प्रशासन गदगद है और विद्यालय में खुशी का माहौल है। उन्होंने इसके लिए विजेता छात्रों की पीठ भी थपथपाई।
बता दें कि छात्रा वर्ग की अंडर-19 स्कूली खेलकूद प्रतियोगिता दलाश में संपन्न हुई, जिसमें कबड्डी और वॉलीबॉल में कुंगश टीम का अच्छा प्रदर्शन अच्छा रहा। जबकि च्वाई में छात्र वर्ग के आयोजित अंडर 14 टूर्नामेंट में कुंगश टीम वालीबाल में विजेता रही।
इसी प्रकार कोठी जमा दो  स्कूल में छात्रा वर्ग की आयोजित अंडर 14 खेलकूद प्रतियोगिता में कुंगश की टीम वॉलीबॉल स्पर्धा में द्वितीय स्थान पर रही। वहीं जमा दो स्कूल श्वाड में छात्रा वर्ग की आयोजित अंडर-19 खेलकूद प्रतियोगिता में भी कुंगश स्कूल अव्वल रहा।
आलओवर खेल गतिविधियों को देखते हुए स्कूल के प्रधानाचार्य निर्मल कुमार ने सभी प्रतिभागियों को बधाई संदेश दिया। उन्होंने इसके लिए अध्यापकों के सहयोग का भी आभार जताते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। वहीं स्कूल प्रबंधन समिति के अध्यक्ष हरीश कुमार ने भी खिलाडिय़ों तथा उनके अभिभावकों को बधाई देते हुए इसका श्रेय शारीरिक शिक्षक तथा स्कूल के अध्यापकों को दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *