हिमाचल डिजिटल मीडिया एसोसियोशन ने वरिष्ठ सहायक संपादक आनंद बोध के निधन पर किया शोक ब्यक्त

Listen to this article

सुरभि न्यूज़ डेस्क

शारदा अरनोट, कुल्लू

हिमाचल प्रदेश के वरिष्ठ पत्रकार व टाइम्स ऑफ़ इंडिया अंग्रेजी दैनिक समाचार पत्र के वरिष्ठ सहायक संपादक आनंद बोध के निधन पर हिमाचल डिजिटल मीडिया एसोसियोशन कुल्लू ने गहरा शोक प्रकट किया है।

डिजिटल मीडिया एसोसियेशन के करंट न्यूज़ के संपादक चंद यादव, कुल्लू  टुडे के संपादक विनोद महंत, लेखक एवं साहित्यकार प्रताप अरनोट, आपका फैसला के पत्रकार ओम बौद्ब, खबर आई का संपादक प्रेमलाल, सुरभि न्यूज़ की संपादिका शारदा अरनोट,  कुलभूषण अवस्थी, युवराज, उषा भाटिया, काँगड़ा से विशाल मेहरा, बरोट से ख़ुशी राम ठाकुर, जोगिदर नगर से अभिषेक शर्मा, बंजार से परस राम भारती  के अलावा अमर उजाला के अजय कुमार आदि ने आनंद बोध के निधन को पत्रकारिता जगत के लिए अपूर्णाय क्षति बताया। उन्होंने कहा कि आनंद बोध पत्रकारिता के माध्यम से सामाजिक सरोकारों से जुड़े मसलों के साथ-साथ राजनीतिक घटनाक्रमों को भी प्रमुखता से जनता के सामने पेश करते थे।

डिजिटल मीडिया एसोसियेशन परिवार ने कहा कि आनंद बोध को उनकी तथ्य पर आधारित समाज हित से जुड़ी पत्रकारिता के लिए सदैव याद रखा जाएगा। उन्होंने आनंद बोध की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की तथा शोक संपत परिवार के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करते हुए इस असहनीय दुःख से उभरने के लिए शक्ति प्रदान करने की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *