विधायक और उपायुक्त ने लिया चलो चंबा अभियान के लॉन्चिंग कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा

Listen to this article
सुरभि न्यूज़ चम्बा।आगामी 9 अप्रैल को चलो चंबा अभियान के शुरुआती चरण में आयोजित होने वाली मोटर कार एवं बाइक रेसिंग रैली के शुभारंभ कार्यक्रम की तैयारियों का आज चंबा के विधायक पवन नैयर और उपायुक्त  डीसी राणा ने पुलिस मैदान बारगाह में जाकर जायजा लिया।
उपायुक्त ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर चलो चंबा अभियान का शिमला से ऑनलाइन शुभारंभ करेंगे। उन्होंने कहा कि मोटर कार और बाइक रैली में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागी चंबा पहुंच चुके हैं।
उन्होंने रैली के रूट पर सभी तरह के  सुरक्षा प्रबंधों को सुनिश्चित करने के लिए भी कहा। रैली दो चरणों में 10 और 11 अप्रैल को पहले से निर्धारित रूट के अनुसार संपन्न होगी। शुभारंभ कार्यक्रम के दौरान कोविड-19 की गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए अंतिम रूप दिया जाए। इस मौके पर अतिरिक्त उपायुक्त मुकेश रेपसवाल, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रमन शर्मा, एसडीएम चंबा शिवम प्रताप सिंह, सहायक आयुक्त रामप्रसाद, परियोजना अधिकारी जिला ग्रामीण विकास अभिकरण चंद्रवीर सिंह, खंड विकास अधिकारी ओपी ठाकुर, पुलिस उपाधीक्षक अजय कुमार, सदर थाना प्रभारी सकीनी कपूर और नगर परिषद चंबा के अधिकारी भी मौजूद रहे।