हिमाचल प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस पार्टी की होगी-गुरकीरत सिंह कोटली

Listen to this article

सुरभि न्यूज़

विजयराज उपाध्याय , बिलासपुर

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के ऑब्ज़र्वर गुरकीरत सिंह कोटली ने स्वारघाट में आयोजित श्री नैना देवी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि हिमाचल प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस पार्टी की होगी।

कार्यकर्ता सम्मेलन में कांग्रेस पार्टी के चुनाव प्रबंधन समिति हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष एवं नैना देवी विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामलाल ठाकुर विशेष रूप से मौजूद रहे।

गुरकीरत सिंह कोटली ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि अब चुनावों के लिए ज्यादा समय नहीं बचा है सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी को बूथ स्तर तक मजबूत करने का काम करें। केंद्र तथा प्रदेश सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर जनता के बीच जाएं।

उन्होंने कहा कि आज देश में अराजकता का माहौल पैदा हो गया है। डंडे के जोर पर सभी को डराया धमकाया जा रहा है। धर्म व जाति के नाम पर दंगे करवाए जा रहे हैं तथा समाज को बांटा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि केंद्र तथा प्रदेश की डबल इंजन की सरकार पूरी हर तरह हर मोर्चे पर पूरी तरह से फेल हो चुकी है या यूं कहा जाना उचित होगा कि इंजन ही पूरी तरह से सीज हो चुका है।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की प्रबुद्ध जनता आम आदमी पार्टी को कोई भी मौका नहीं देना चाहती है क्योंकि हमने उनके तीन माह के कार्यकाल में जो हालात पंजाब में बने हैं वह किसी से छुपा नहीं है।

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सीबीआई और ईडी जैसी बड़ी स्वतंत्र एजेंसियों का दुरूपयोग कर मात्र एक पार्टी के नेताओं को चुनकर निशाना बना रही है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि रामलाल ठाकुर नैना देवी विधानसभा क्षेत्र से ही नहीं बल्कि हिमाचल प्रदेश के कद्दावर नेताओं में शुमार रखते हैं इनकी जीत से जिला बिलासपुर का भाग्य निखरेगा।

इस अवसर पर हिमाचल कांग्रेस के महासचिव विकास ठाकुर, श्री नैना देवी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरजीत सिंह बंगा, हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के मुख्य प्रवक्ता संदीप सांख्यान, कार्यकारी अध्यक्ष श्याम गङ्गड, जिला पार्षद पूजा रानी, ब्लॉक् कांग्रेस अध्यक्ष कुलवीर भड़ोल, कुलदीप भड़ोल, शशिकांत ठाकुर, अशोक ठाकुर, कुलदीप देयोल, राम चंद डाँगी, बिरी सिंह, कृष्ण ठाकुर, गुरदयाल सिंह, अमरजीत कौर, संदीप संजु सहित अनेक वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *