सोनिया गांधी के ऊपर अभद्र टिपणी पर जिला युवा कांग्रेस बिलासपुर ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का फूंका पुतला

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़

विजयराज उपाध्याय, बिलासपुर

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की अध्यक्षा सोनिया गांधी के ऊपर अभद्र टिपणी की थी जिसके विरोध में जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष आशीष ठाकुर की अगुवाई में बिलासपुर आईटीआई चौक पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का पुतला दहन किया गया।

इस मौके पर जिला युंका महासचिव नरेश कुमार, जिला युंका महासचिव पंकज ठाकुर, जिला युंका महासचिव कार्तिक चंदेल, सदर युंका अध्यक्ष वीरेंद्र सन्धु व शहरी इकाई अध्यक्ष वसीम मूसा उपस्थित रहे।

आशीष ठाकुर ने कहा कि भाजपा महिला सशक्तिकरण की बड़ी बड़ी ढींगे हांकती है पर वास्तव में स्थिति सोचने योग्य है। केंद्रीय मंत्री ही अगर अभद्र टिपनियों पर उतारू हो जाएंगे फिर भाजपा के कार्यकर्ताओं से क्या उमीद की जा सकती है।

उन्होंने कहा कि आज देश मे बेरोजगारी व महंगाई ज्वलन्त मुद्दे है सरकार को चाहिए था कि युवाओं को रोजगार देने के साथ महंगाई पर काबू करती। भाजपा मात्र लोगो का ध्यान भटकाने के लिए आये दिन नए नए कारनामे करती है।

आशीष ठाकुर ने मांग की है कि स्मृति ईरानी सार्वजनिक तौर पर सोनिया गांधी से माफी मांगे अन्यथा युवा कांग्रेस अपना आन्दोलन ओर तेज करेगी। इस मौके पर संदीप वर्मा,ईशान,सबीर,टिंकू,हन्नी,हैप्पी,सेतु,साहिन,रिशु व अन्य युवा उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *