सरस्वती विद्या मंदिर उच्च विद्यालय आनी में 35 साल की सेवाओं के बाद  सीता देवी चपड़ासी पद से सेवानिवृत्त

इस खबर को सुनें
सुरभि न्यूज़
सी आर शर्मा, आनी
उपमण्डल मुख्यालय स्थित सरस्वती विद्या मंदिर उच्च विद्यालय आनी में कार्यरत सीता देवी हिमाचल शिक्षा समिति में 35 साल की सेवाओं के बाद शनिवार को चपड़ासी पद से सेवानिवृत्त हो गईं।उनकी सेवानिवृत्ति पर हिमाचल शिक्षा समिति द्वारा शनिवार को एसवीएम हाई स्कूल आनी में एक बिदाई समारोह का आयोजन किया गया जिसमें हिमाचल शिक्षा समिति के वरिष्ठ पदाधिकारी डा० गुलाब सिंह मैहता, विद्यालय प्रधानाचार्य दीपक ठाकुर, प्रबन्ध समिति के डॉ. चमन ठाकुर, बी.डी शर्मा व अन्य क़ई सदस्य मौजूद रहे।
इस मौके पर हिमाचल शिक्षा समिति के वरिष्ठ पदाधिकारी डा० गुलाब सिंह मैहता ने सीता देवी की विद्यालय के प्रति सराहनीय सेवाओं को सराहा और कहा कि  सीता देवी ने कुछ वर्षों तक निशुल्क रूप से भी अपनी सेवाएं प्रदान की हैं और विद्यालय में अध्ययनरत बच्चों और स्टाफ के प्रति इनका व्यवहार सदा ही मृदुभाषी और कर्तव्यनिष्ठ रहा है।
डॉ. मैहता ने कहा कि हिमाचल शिक्षा समिति में सीता देवी की सराहनीय सेवाएं सदा याद रहेंगी। वहीं डॉ. चमन ठाकुर व बी.ड़ी शर्मा ने सीता देवी की बेहतरीन सेवाओं को सराहा। वहीं सीता देवी ने अपनी सेवानिवृत्ति पर मेहमानों के स्वागत के लिए एक प्रीतिभोज का आयोजन किया जिसमें हिमाचल शिक्षा समिति, सरस्वती विद्या मंदिर स्टॉफ सहित कस्बे के लोगों ने भाग लिया और सेवानिवृत्ति पर उन्हें बधाई दी।
इस मौके पर सीता देवी के पुत्र टिंकु शर्मा, संतोष शर्मा, वन्दना.रंजना, प्रकाश ठाकुर, प्रमोद कुमार, राजेन्द्र ठाकुर, गुड्डू शर्मा, सुभाष ठाकुर, ऩबल ठाकुर, सोहन लाल, लीला, सत्या, मीनाक्षी, अनीता, सीमा, रंजना, इन्दु, सुषमा, सुमीता, मनीषा, नीति, मातृ भारती, प्रतिमा, सुमन व गोयला आजाद सहित अन्य क़ई सदस्य सामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *