आनी में 30 अगस्त को धूमधाम से मनाया जायेगा  आजादी का अमृत महोत्सव

Listen to this article

सुरभि न्यूज़

आनी

देश की आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इस स्वर्णिम युग को समूचे देश भर में बडे हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। इसी कड़ी में हिमाचल प्रदेश में भी इस ऐतिहासिक दिन को आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के तहत पूरे प्रदेश भर में व्यापक स्तर पर मनाया जा रहा है जिसके तहत कुल्लू जिला के आनी विधानसभा क्षेत्र में यह कार्यक्रम आगामी 30 अगस्त को उपमण्डल मुख्यालय आनी में बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है।
इस कार्यक्रम की सफलता को लेकर भाजपा मण्डल आनी की एक बैठक मंगलवार को पार्टी कार्यालय के सभागार में आयोजित की गई।जिसकी अध्यक्षता मण्डल अध्यक्ष अमर ठाकुर ने की। बैठक में आनी विधानसभा क्षेत्र के बिधायक किशोरीलाल सागर भी विशेष रूप से मौजूद रहे।
इस बैठक में पार्टी के विभिन्न पदाधिकारी व सदस्यों सहित युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, ग्राम केंद्र के अध्यक्ष व सदस्य तथा आईटी सेल के पदाधिकारियों के अलावा विभिन्न विभिन्न मोर्चों व प्रकोष्ठों के पदाधिकारी मौजूद रहे।
बैठक में आनी में आगामी 30 अगस्त को मनाए जाने वाले आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम की सफलता को लेकर रूपरेखा तैयार की  गई और सभी कार्यकर्ताओं को कार्यक्रम की सफलता के लिए जिम्मेबारियां सौंपी गई।
इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष अमर ठाकुर ने कहा कि  प्रदेश की भाजपा सरकार का आनी में यह एक व्यापक कार्यक्रम हैं जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे।
उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में क्षेत्र के सैंकड़ों लाभार्थियों सहित करीब 10 हजार लोगों के शिरकत करने की उम्मीद है। अतः ऐसे में प्रत्येक कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को सफल बनाने और मुख्यमंत्री महोदय के भव्य स्वागत के लिए अपनी महत्वपूर्ण  भूमिका निभाएं।
आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम में विभिन्न विभागों द्वारा  विकासात्मक व योजनाओं की प्रदर्शनियाँ भी लगाई जाएंगी। जबकि कार्यक्रम में मुख्यमंत्री महोदय सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से रूबरू भी होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *