विजिलेंस ने बंजार में पंचायत सचिव के निर्माणाधीन मकान से बरामद किए सरकारी सीमेंट के 98 भरे हुए व 27 खाली बैग

Listen to this article

सुरभि न्यूज़ ब्यूरो

बंजार, कुल्लू

विजिलेंस कुल्लू थाना की टीम ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए जिला के बंजार उपमंडल के तहत एक निर्माणाधीन मकान से सरकारी सीमेंट के 98 भरे हुए बैग बरामद किए, जबकि वहीं से 27 सरकारी सीमेंट के खाली बैग बरामद किए गए।

इस संबंध में जानकारी देते हुए विजिलेंस के कुल्लू स्थित डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि विजिलेंस ने गुप्त सूचना के आधार पर बंजार उपमंडल मुख्यालय पर एक निर्माणाधीन मकान में छापेमारी की, तो वहां से सरकारी सीमेंट के भरे हुए 98 बैग बरामद किए गए। जबकि विजिलेंस की टीम में 27 सरकारी सीमेंट के खाली बैग भी बरामद किया है।

डीएसपी अजय कुमार के मुताबिक निर्माणाधीन मकान पंचायत सचिव कविता देवी व उसके पति महेंद्र सिंह का है। बताया कि विजिलेंस ने सीमेंट को जब्त करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

उल्लेखनीय है कि पंचायत सचिव के निर्माणाधीन मकान में सरकारी सीमेंट के 125 बेग बरामद होने से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। वही विजिलेंस इस मामले की गंभीरता से जांच में जुट गई है। ताकि इस बात का खुलासा हो सके कि बरामद सीमेंट किसी सरकारी कार्य के लिए प्रयोग होना थाt, जिस पंचायत सचिव द्वारा अपने मकान में प्रयोग किया जा रहा था। इसके साथ ही विजिलेंस यह भी जांच कर रही है कि निर्माणाधीन मकान में सरकारी सीमेंट प्रयोग हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *