दसवीं कक्षा की परीक्षा के घोषित परिणाम में न्यू दिशा पब्लिक स्कूल चौंतड़ा का परिणाम रहा शत प्रतिशत

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़ बारोट

ख़ुशी राम ठाकुर

हिमाचल प्रदेश शिक्षा बोर्ड द्वारा आयोजित दसवीं कक्षा की परीक्षा के घोषित परिणाम में न्यू दिशा पब्लिक स्कूल चौंतड़ा का परिणाम शत प्रतिशत रहा है। पाठशाला के निदेशक पमल चौहान ने बताया कि पाठशाला की छात्रा अदिति परमार ने कुल 700 में से 679 अंक प्राप्त कर अपनी पाठशाला में पहला स्थान प्राप्त किया है। रिया शर्मा ने 673 अंक प्राप्त कर दूसरा तथा हर्षिता राणा ने 668 अंक प्राप्त कर तीसरा स्थान हासिल किया है।

रिया शर्मा

 

वही पाठशाला के 22 बच्चों ने 90 प्रतिशत व 39 बच्चों ने 80 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त किए हैं वहीँ अन्य सभी बच्चों ने 70 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त कर पाठशाला का नाम रोशन किया है। सभी बच्चों की इस उपलब्धि पर पाठशाला के निदेशक पमल चौहान ने अध्यापकों, अविभावकों तथा सभी बच्चों को शुभकामनाएं दी। वहीँ चौहार घाटी की राजकीय उच्च पाठशाला वरधान का दसवी कक्षा का परिणाम भी शतप्रतिशत रहा है।

हर्षिता राणा

पाठशाला के मुख्याध्यापक संजय अवस्थी ने बताया कि बोर्ड द्वारा घोषित दसवीं कक्षा के परीक्षा परिणाम में छात्रा काजल ने कुल 700 में से 628 अंक प्राप्त कर प्रथम,  मुस्कान ने 626 अंक प्राप्त कर दूसरा तथा साहिल ने 594 अंक प्राप्त कर अपनी पाठशाला मे तीसरा स्थान हासिल किया है। मुख्याध्यापक संजय अवस्थी तथा स्कूल प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष सुरिंद्र कुमार ने इन सभी होनहार बच्चों तथा बच्चों के अविभावकों को बधाई दी तथा बच्चों को बेहतर अध्यापन करवाने के लिए सभी अध्यापकों का आभार व्यक्त किया है। न्यू दिशा पब्लिक स्कूल चौंतड़ा की छात्रा दसवीं कक्षा में प्रथम स्थान पर रही अदिति परमार , द्वितीय स्थान पर रही रिया शर्मा व तृतीय स्थान पर रही हर्षिता राणा का फोटो भी भेज दिया गया है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *