गांधी जयंती के उपलक्ष्य में बरोट के ठंडी गोलाई में 2अक्तूबर से 4 चार अक्तूबर तक मेले का किया जायेगा आयोजन

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़

ख़ुशी राम ठाकुर, बरोट

दो वर्ष के कोरोना काल के बाद इस वर्ष युवक मंडल तथा महिला मंडल बरोट के सौजन्य से गांधी जयंती के उपलक्ष्य में बरोट पंचायत के अंतर्गत आने वाले ठंडी गोलाई में 2अक्तूबर से 4 चार अक्तूबर तक तीन दिवसीय मेले का आयोजन किया जा रहा है।

युवक मंडल बरोट के प्रधान मोहिन्द्र कुमार ने बताया कि इस तीन दिवसीय मेले के दौरान वालीवॉल, कबड्डी, ऊंची व लंबी कूद, घड़ा तोडना, स्कूली बच्चों, स्थानीय महिला मंडलों की महिलाओं की नाटियाँ तथा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा | वहीँ 3 अक्तूबर को सांस्कृतिक संध्या का आयोजन भी किया जाएगा।

सांस्कृतिक संध्या में मुख्य रूप से सादर आमंत्रित किए गए कुल्लू के सुप्रसिद्ध गायक कलाकार
रमेश ठाकुर उपस्थित हुए दर्शकों का आकर्षण का केन्द्र बनेंगें।

युवक मंडल बरोट के प्रधान ने बताया कि इस तीन दिवसीय मेले का शुभारम्भ 2 अक्तूबर को बरोट पंचायत के प्रधान डाक्टर रमेश ठाकुर द्वारा किया जाएगा। 3 अक्तूबर को प्रातःकालीन समय में माइंड ऑपरेशन एकेडमी के संचालक राम प्रकाश ठाकुर बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे और सांस्कृतिक संध्या का शुभारम्भ जिला परिषद के गुनेहड़ बार्ड के पूर्व जिला परिषद सदस्य भरत भूषण द्वारा किया जाएगा।

वहीं 4 अक्तूबर को इस तीन दिवसीय मेले के समापन समारोह में द्रंग क्षेत्र के पूर्व विधायक व प्रदेश के पूर्व मंत्री ठाकुर कौल सिंह बतौर मुख्यातिथि शिरकत करेंगे।

युवक मंडल के प्रधान ने चौहार घाटी, छोटा भंगाल तथा दूरदराज क्षेत्रों के लोगों से आग्रह किया है कि वे भारी संख्या में आकर इस तीन दिवसीय मेले की शोभा बढ़ाएं|

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *