आम आदमी पार्टी ने बंजार विधानसभा क्षेत्र में 20 दिनों के 4000 पदाधिकारी जोड़ने का रखा है लक्ष्य

Listen to this article

सुरभि न्यूज़

परस राम भारती, बंजार

हिमाचल प्रदेश में 9000 से अधिक पंचायत पदाधिकारियों की तैनाती के बाद सोलन में हुए शपथ ग्रहण समारोह के उपरांत आम आदमी पार्टी ने गांव व वार्ड स्तर तक पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए अभियान तेज कर लिया है। आप पार्टी ने कुल्लू जिला की चार विधानसभा क्षेत्रों की 235 पंचायतों में 1390 वार्डों के लिए 15000 पदाधिकारी जोड़ने का लक्ष्य रखा है।

जिला मीडिया प्रभारी दौलत भारती ने जानकारी देते हुए बताया कि बंजार, कुल्लू, मनाली और आनी विधानसभा क्षेत्रों में आज से ही पंचायत पदाधिकारियों ने अभियान छेड़ दिया है। कुल्लू जिला के 4 विधानसभा क्षेत्रों की 235 पंचायतों के 1390 वार्डों मे आम आदमी पार्टी का संगठनात्मक ढांचा बनाया जाएगा। आगामी 20 दिनों में चारों विधानसभा क्षेत्रों में कम से कम 15000 वार्ड पदाधिकारी तैनात करने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। इन्होंने बताया कि पार्टी की रणनीति के अनुसार प्रत्येक वार्ड में 11 सदसीय टीम का गठन किया जाएगा।

आम आदमी पार्टी जिला कुल्लू के संयुक्त सचिव पूर्ण चंद ठाकुर ने बताया कि पंचायतों के प्रमुख, उप प्रमुख व सचिव को बंजार की पंचायतों में संगठन मजबूत करने के लिए रवाना किया गया है। उन्होंने बताया कि आप पार्टी आगामी 20 अगस्त से पहले बंजार विधानसभा की 60 पंचायतों में लगभग 4000 पदाधिकारी तैनात करेगी। यही पदाधिकारी इस बार हिमाचल में बड़े बदलाव के लिए घर- घर जाकर आप पार्टी की नीतियों का प्रचार प्रसार करेंगे। हिमाचल प्रदेश में अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, अच्छी सड़कों और बेहतरीन सेवाओं के लिए इस बार एक मौका केजरीवाल को देने की अपील करेंगे।

उन्होंने बताया कि बंजार विधानसभा क्षेत्र के सैंज जोंन मे रविवार को तथा गड़सा जोन से सोमवार को बदलाव के लिए पंचायत पदाधिकारियों की टीमें रवाना होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *