सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर की पुष्पांजलि अर्पित की।

Listen to this article
सुरभि न्यूज़ ब्यूरो
शिमला
शहरी विकास ,आवास नगर नियोजन, संसदीय कार्य विधि एवं सहकारिता मंत्री सुरेश भारद्वाज ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की जयंती के अवसर पर राजीव चौक छोटा शिमला में उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की।
उन्होंने कहा कि देश की एकता और अखंडता को बनाए रखने तथा आतंकवाद और अलगाववाद के विरुद्ध देश को एक सूत्र में बांधने में पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी का योगदान सदैव याद रहेगा।
स्वर्गीय राजीव गांधी ने जाति, संप्रदाय, धर्म भाषा के भेदभाव के बिना संवैधानिक रास्तों का प्रयोग करते हुए हिंसा का सहारा लिए बिना भारतवासियों को एक सूत्र में बांधा।
उन्होंने कहा कि स्वर्गीय राजीव गांधी ने आतंकवाद आतंकवाद व अलगाववाद के विरुद्ध अपना बलिदान दिया आज पूरा विश्व तथा देश उनके द्वारा छोटी उम्र में दिए गए दिए गए बलिदान को हमेशा स्मरण करता रहेगा।
स्वर्गीय राजीव गांधी का जन्म दिवस सद्भावना दिवस के रूप में मनाया जाता है पूरा देश उनके द्वारा सुझाए गए रास्ते व एकता के सूत्र को अपनाते हुए संवैधानिक मार्ग पर चलकर बनाकर आगे बढ़ता रहेगा।
इस अवसर पर विधायक विक्रमादित्य सिंह गणमान्य  व्यक्तियों के अलावा आयुक्त नगर निगम आशीष कोली, अतिरिक्त आयुक्त बाबूराम शर्मा, उप मंडल अधिकारी शहरी भानु गुप्ता भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *