कुल्लू कान्वेंट स्कूल ने बच्चों की फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता की आयोजित

Listen to this article

सुरभि न्यूज़

कुल्लू

जिला कुल्लू में कान्वेंट स्कूल में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित की जिसमें कक्षा प्रथम से तीसरी कक्षा तक बच्चों ने फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में भाग लिया।

सभी विद्यार्थियों ने प्रतियोगिता में उत्साहपूर्वक भाग लिया। बच्चों ने रानी लक्ष्मीबाई, महात्मा गाँधी, नेवी ऑफिसर, आर्मी, फलों, वृक्षों, नवदुर्गा, काली तथा ब्रह्मचारिणी किरदार की भूमिका में अपनी-अपनी प्रशतूती। सभी बच्चों ने अपने किरदारों को बखूबी निभाया।

प्रतियोगिता में अभिभावकों का बहुत अधिक योगदान रहा। बच्चों की पोशाकों को हाथों द्वारा बनाया गया था।

कक्षा प्रथम की ईशानवी प्रतियोगिता में मुख्य आकर्षण का केंद्र रही। सभी बच्चों ने इस प्रतियोगिता में बढ़ -चढ़कर भाग लिया।

इस प्रतियोगिता में उपप्रधानाचार्य मृदुस्मिता, मोनिशा एवं सुलक्षणा ने निर्णायक की भूमिका निभाई। निर्णायक मंडल के निर्णय के अनुसार कक्षा पहली से अलीशा प्रथम, ईवा सेठ दूसरे तथा मानाशवी तीसरे स्थान पर रहीं।

कक्षा दूसरी से मीशा ने प्रथम, ओजस ने दूसरा तथा कक्षा दूसरी से ही रिया तीसरे स्थान पर रही। कक्षा तीसरी से सारांश प्रथम, दूसरे स्थान पर आरवीन तथा तीसरा स्थान शानवी ने प्राप्त किया।

स्कूल प्रबंधक सुरेश कुमार ने बच्चों की प्रस्तुति की सराहना की और बच्चों को जीवन में आगे बढ़ने और इस तरह की गतिविधियों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने के लिए प्रोत्साहित किया। प्रतियोगिता में सलोनी ने मंच संचालन में अपना कुशल परिचय दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *