चौहार घाटी के प्रत्युष गुमरा व लवेश गुमरा ने नवोदय की परीक्षा उतीर्ण कर पाठशाला का नाम किया रोशन

Listen to this article

सुरभि न्यूज़

खुशी राम ठाकुर, बरोट

शिक्षा खंड द्रंग प्रथम के चौहार घाटी में स्थित राजकीय प्राथमिक पाठशाला बड़ी झरवाड़ में पढ़ने वाले एक ही परिवार से दो छात्रों ने नवोदय की परीक्षा पास की है। पाठशाला के अध्यापक महेश्वर सिंह ने बताया कि वर्ष 2023 में प्रत्युष गुमरा व लवेश गुमरा सपुत्र सुरेश कुमार गुमरा ने नवोदय की परीक्षा दी थी जिसके चलते अब घोषित परीक्षा परिणाम में दोनों होनहार छात्रों ने परीक्षा को पास कर अपना, अपनी पाठशाला, माता पिता व गाँव सहित समूची चौहार घाटी का नाम रोशन किया है।

अध्यापक महेश्वर सिंह ने बताया कि प्रत्युष गुमरा और लवेश गुमरा पढ़ाई के साथ –साथ पाठशाला में आयोजित होने वाली खेलकूद सहित विभिन्न गतिविधियों में अब्बल आते रहे है। प्रत्युष गुमरा के पिता सुरेश कुमार गुमरा माता दीपिका व लवेश गुमरा पिता सुरेश गुमरा तथा माता उषा देवी का कहना है कि उनके बच्चों ने इस परीक्षा के लिए कड़ी मेहनत की थी। दोनों छात्रों के अविभावकों ने अपने बच्चों की सफलता के लिए उन्हें बधाई देने के साथ शुभकामनाएं भी दी है।

पाठशाला में कार्यरत अध्यापक महेश्वर सिंह, खलहैल पंचायत के प्रधान भागमल, गांव सुधार कमेटी बड़ी झरवाड़ के प्रधान भागमल ठाकुर तथा स्कूल प्रबंधन कमेटी ने दोनों छात्रों सहित उनके माता-पिता को बधाई संदेश दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *