जोगिन्दर नगर उपमंडल के मतदाता नारा लेखन प्रतियोगिता में 10 अप्रैल तक ले सकते हैं भाग

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़ ब्युरो

जोगिन्दर नगर, 02 अप्रैल

सहायक निर्वाचन अधिकारी एवं एसडीएम जोगिन्दर नगर मनीश चौधरी ने बताया कि आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत मतदाता जागरूकता के लिए नारा लेखन प्रतियोगिता आयोजित की जा रही है। यह प्रतियोगिता दो वर्ग में करवाई जा रही है। पहले वर्ग में 18 से 20 वर्ष आयु वर्ग के मतदाता शामिल हो सकते हैं जबकि दूसरे वर्ग में 20 वर्ष से अधिक उम्र का कोई भी मतदाता भाग ले सकता है। उन्होंने बताया कि दोनों वर्ग में पहले दो बेहतरीन नारा लिखने वालों को पुरस्कृत भी किया जाएगा।

एसडीएम ने बताया कि जोगिन्दर नगर उपमंडल से संबंधित निर्धारित दोनों वर्ग में कोई भी पात्र मतदाता इसमें शामिल हो सकता है। नारा लेखन प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए मतदाता को मतदान जागरूकता पर आधारित नारा लिखकर व्हाट्सएप नम्बर 9459760706 पर व्हाट्सएप करना होगा। उन्होंने बताया कि मतदाता द्वारा लिखे गए नारे के साथ संबंधित व्यक्ति की जानकारी जिसमें नारा लिखने वाले व्यक्ति का नाम, बूथ नम्बर तथा संपर्क मोबाइल नम्बर लिखना जरूरी होगा।

मनीश चौधरी ने बताया कि निर्धारित दोनों वर्ग में मतदाता आगामी 10 अप्रैल तक इस प्रतियोगिता में शामिल हो सकते हैं। दोनों वर्ग में बेहतरीन नारा लिखने वाले पहले दो लोगों को पुरस्कृत भी किया जाएगा। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत मतदान जागरूकता अभियान के साथ ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं से जुड़ने का आह्वान किया है। साथ अन्य लोगों को भी जोड़ने पर बल दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *