विधायक किशोरी लाल ने अपने 2012 से 2017 के कार्यकाल में छोटा भंगाल को दी विकास की गति-रविन्दर बिट्टू 

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़ ब्यूरो

ख़ुशी राम ठाकुर, बरोट

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति के प्रदेश उपाध्यक्ष रविन्दर बिट्टू ने छोटा भंगाल घाटी में अपने एक दिवसीय जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम के चलते स्वाड, लोहराड़ी, कोठी कोहर तथा बड़ा गांव में आयोजित बैठकों की अध्यक्षता करते हुए कहा की छोटा भंगाल की घाटी के विकास में कांग्रेस पार्टी का बहुत बड़ा योगदान रहा है।

बिट्टू ने कहा की विधायक किशोरी लाल ने अपने 2012 से 2017 के कार्यकाल के दौरान छोटा भंगाल की जनता के लिए पुलिस चौकी, उप तहसील, बरोट से बड़ा गांव, लोहरडी से पोलिंग तथा स्वाड गांव तक सड़क मार्ग और छोटा भंगाल की सात पंचायतो के लिए डिग्री कॉलेज की सौगात दी है।

बिट्टू ने कहा पूर्व भाजपा सरकार ने छोटा भंगाल की जनता के साथ मात्र झूठ और सोतेले व्यवहार की राजनीति की है। कांग्रेस सरकार का पिछले चौदह महीनों का कार्यकाल सराहनीय रहा है। विधायक किशोरी लाल ने अपने 2012 से 2017 के कार्यकाल में बीड़ बिलिंग राजगुँधा सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवाया था। इस सड़क मार्ग को पूर्व भाजपा सरकार अपने कार्यकाल में एक इंच आगे नहीं बढ़ा सकी।

इसके साथ बिट्टू ने कहा की प्रदेश में कोंग्रेस सरकार बनते ही किशोरी लाल ने राजगुँधा सड़क मार्ग का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर जारी किया है। इसके साथ आपदा के समय में छोटा भंगाल में जहां एक तरफ विधायक किशोरी लाल लगातर घाटी के लोगों की सेवा में कार्यरत रहे वहीं भाजपा के सांसद किशन कपूर एक बार भी यहाँ की जनता की सुध लेने नहीं पहुंचे।

बिट्टू ने कहा की बहुत जल्द कॉलेज भवन का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर शुरू होगा। इसके साथ विकास के अन्य कार्यों को भी गति मिलेगी। इस अवसर पर वीरेंदर जंबाल, रविंद्र मोहिन्दर सिंह, शशि राणा, कुलदीप सोनी, संजीव ठाकुर, शांता देवी, रूप लाल, सुदर्शन सिंह, हीरा लाल, शशि राणा, राजेश ठाकुर, सैलभ अवस्थी, मुनीश शर्मा, अमित शर्मा, सचिन अवस्थी, अनुज शर्मा, राजिंद्र कूका, पृथी सिंह, सीता राम, मेहर सिंह व मदन ठाकुर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *