कंगना रिकॉर्ड वोटों से जीतेगी, देवभूमि की बेटी के अपमान का बदला लेंगे लोग : जयराम ठाकुर

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़ ब्यूरो

मण्डी/सिराज, 21 मई

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दुनिया के सबसे लोकप्रिय नेता हैं। यह हम लोगों का सौभाग्य है कि हमने उन्हें प्रधानमंत्री के रूप में काम करते हुए देख रहे हैं आज देश के लोग सोचते हैं कि ऐसा नेतृत्व हमें पहले क्यों नहीं मिला। उनके मात्र दस साल के कार्यकाल में ही देश की सूरत बदल गई। उनका तीसरा कार्यकाल भारत के लिए और भी शानदार होगा। उन्हें चार सौ से ज़्यादा सीटों से प्रधानमंत्री बनाने के लिए हर भाजपा प्रत्याशी को भारी से भारी संख्या में जिताना हैं। नरेन्द्र मोदी के दस साल के कार्यकाल में विकास के कार्य इस तरह हुए है कि 70 साल के सारे रिकॉर्ड टूट गये हैं। पहले कांग्रेसनीत यूपीए की सरकार में जहां भ्रष्टाचार, घोटाला और परिवारवाद का बोलबाला था। वहीं दस साल के कार्यकाल भारत के विकास के बुनियादी विकास के साल रहे। इस दौरान देश में बुनियादी ढाँचे के विकास के लिए जो काम हुए वह विकसित भारत की आधारशिला हैं। जिसके दम पर हम निर्धारित समय के पहले ही हम भारत को विकसित करने में कामयाब होंगे। प्रधानमंत्री ने तीसरे कार्यकाल के लिए दस दिन की कार्ययोजना तैयार है, बस चार जून का इंतज़ार हैं।

जयराम ठाकुर ने कहा कि इस समय कांग्रेस के प्रत्याशी देवभूमि की बेटी जिसने देश दुनिया में नाम कमाया है, जिसने फ़िल्म जगत में अपनी मेहनत से अपना नाम बनाया है उससे बारे में अनर्गल बातें कर रहे हैं। वह हमारे देवभूमि की बेटी के बारे में कहते हैं कि वह जिस मंदिर में जाए उसे पवित्र करना चाहिए। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यह चुनाव प्रधानमंत्री को चुनने का है। इसलिए कांग्रेस मुद्दों पर ही बात करे तो बेहतर हैं, नहीं तो इस तरह के निजी आक्षेप पर बात की जाएगी तो बात बहुत दूर जाएगी, बात कांग्रेस की पूर्व अध्यक्षा सोनिया गांधी तक भी बात जाएगी कि, इतिहास किसी का भी खंगाला जा सकता है। इसलिए कांग्रेस को मुद्दों पर बात करे भाजपा के सब्र का इम्तिहान न ले।

जयराम ठाकुर ने कहा कि इधर-उधर की बातें करने की बजाय विक्रमादित्य यह बताए कि उन्होंने अब तक क्या किया? जब मण्डी के संस्थानों को बंद किया जा रहा था तो उन्होंने उसके ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने की बजाय उसे बंद करने की फ़ाइलों पर दस्तख़त क्यों किए। उन्होंने शिवधाम के प्रोजेक्ट के 200 करोड़ को वापस क्यों ले लिया, ग्रीनफील्ड एयरपोर्ट के एक हज़ार करोड़ को विथड्रॉ क्यों कर लिया। लाहौल से किन्नौर और भरमौर के संस्थानों के लिए उन्होंने आवाज़ क्यों नहीं उठाई। उन्होंने कहा कि जो सड़कों का मलबा नहीं उठा सकें उनके मुँह से विकास की बातें अच्छी नहीं लगती हैं। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि अब बंद करने की बारी प्रदेश के लोगों की हैं। ऐसा पहली बार हो रहा है कि जब आपके एक वोट से देश और प्रदेश में सरकार बनने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *