चखाणा में जागरा मेला 28 व 29 मई को, समाजसेवी ठाकुर मान सिंह होंगे मुख्यातिथि

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़ ब्यूरो

छविंदर शर्मा, आनी

आनी के साथ लगते चवासी क्षेत्र के चख़ाणा का प्रसिद्ध चख़ाणा जागरा मेला इस वर्ष स्थानीय आराध्य देवी माँ बाड़ी दुर्गा के सानिध्य में 28 व 29 मई को आयोजित किया जायेगा। यह मेला स्थानीय युवक के  सौजन्य से आयोजित किया जा रहा है। युवक मण्डल के प्रधान नूर चन्द शर्मा ने बताया कि इस वर्ष चख़ाणा जागरा मेला बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है।
मेले का शुभारंभ 28 मई को देव परंपरा अनुसार होगा। समारोह में प्रदेश के महान समाजसेवी एव्ं ठाकुर मान सिंह बतौर मुख्यातिथि होंगे। दिन के मेले में स्थानीय स्कूली  बच्चों, महिला मंडलों और लोक कलाकारों द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किए जायेंगे, जबकि 28 मई को  मेले की सांस्कृतिक संध्या में इस वर्ष पहाड़ी स्टार गायक तांत्रा बॉयज़ फेम डाॅ, संतोषी तोशी और बीरबल मुसाफिर अपने हिट गानों से संध्या में धमाल मचाएंगे।
नूर चन्द ने बताया कि 29 मई को दिन के मेले में विभिन्न महिला मंडलों की सामूहिक नाटी होगी जबकि स्कूली बच्चों व लोक कलाकारों की प्रस्तुतियां भी मेले में आए  लोगों का भरपूर मनोरंजन करेंगे। दिन के मेले में तुमन के समाजसेवी ब्रह्मा नंद शर्मा मुख्यातिथि होंगे। युवक मंडल प्रधान नूर चन्द  शर्मा ने बताया कि जागरा मेले के सफल आयोजन को लेकर युवक मण्डल ने स्थानीय लोगों पंचायत के सहयोग से तैयारियां पूर्ण कर ली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *