लोक कला व अभिनय के क्षेत्र में छुपी प्रतिभाओं को उभारेंगे युवा समाजसेवी घनश्याम शर्मा

इस खबर को सुनें
सुरभि न्यूज़
छाविंदर शर्मा, आनी
हर आदमी में कोई न कोई कला छिपी होती है उस कला को उजागर कैसे करना है यह सबसे जरुरी है। एसी ही प्रदेश के हर क्षेत्र में कई प्रतिभाएं छुपी हैं. जिनके भीतर लोक गायक तथा अभिनय की कला तो छुपी है, मगर अपनी प्रतिभा को उभारने के लिए उन्हें कोई मंच न मिलने के कारण, वे हुनर को आगे लाने से महरूम रह जाते हैं।
ऐसी छुपी प्रतिभाओं को आगे लाने और उन्हें इस दिशा में एक बेहतर मंच प्रदान करने के उद्देश्य से आनी ओलवा गाँव के युवा समाजसेवी घनश्याम शर्मा ने  इंडिवुड नाम से एक  प्लेटफॉर्म  तैयार किया है। मिडिया को जानकारी देते हुए घनश्याम शर्मा ने बताया कि इंडिवुड नामक प्लेटफॉर्म को यूटूब से जोडा जायेगा ताकि हर प्रतिभावान युवा इसमें आसानी से जुड़ सकें।
उन्होंने बताया कि इस प्लेटफॉर्म  के माध्यम से जहाँ हिमाचल की प्राचीन लोक कला को एलबम के माध्यम से संरक्षित किया जायेगा, वहीं  मशहूर हिंदी गानों को भी नया रूप दिया जायेगा जबकि युवाओं को मॉडलिंग के क्षेत्र में भी उभारा जायेगा। घनश्याम शर्मा के साथ आनी के युवा गायक रोहित ठाकुर व आउटर सिराज एसोसिएशन के अध्यक्ष सोनी तथा हिम संस्कृति संस्था के  अध्यक्ष शिवराज शर्मा साथ रहे।
युवा गायक रोहित ठाकुर ने कहा कि आउटर सिराज की लोक संस्कृति पर नया गाना तैयार किया गया है जो कि संगीत प्रेमियों को बेहद पसंद आ रहा है। आने बाले समय में आनी सहित प्रदेश के विभिन्न स्थलों के फिल्मी व पहाड़ी गीत तैयार किए जाएंगे। घनश्याम शर्मा के साथ मिलकर हिंदी गीतों का बेहतरीन गुलदस्ता भी जल्द तैयार होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *