एचएएस अधिकारी संधोल में तहसीलदार पद पर तैनात ओशिन शर्मा को प्रशासनिक कार्यों में लापरवाही बरतने के चलते जारी हुआ नोटिस

Listen to this article

सुरभि न्यूज़ ब्यूरो

धर्मपुर (मंडी), 11 सितम्बर

हिमाचल प्रदेश की सोशल मीडिया में बहुचर्चित एचएएस अधिकारी संधोल तहसील में तहसीलदार के पद पर तैनात ओशिन शर्मा को अपने प्रशासनिक कार्यों में लापरवाही बरतने व कार्यों में देरी करने के चलते नोटिस जारी हुआ है।

इस संबंध में एसडीएम धर्मपुर जोगिंदर पटियाल ने तहसीलदार संधोल ओशिन शर्मा सहित अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों को भी कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर पूरी तरह से एक्टिव रहने वाली एचएएस अधिकारी ओशिन शर्मा पर आरोप है कि वह प्रशासनिक और जनहित से जुड़े कार्यों में लापरवाही बरत रही हैं।

इसको लेकर धर्मपुर के एसडीएम ने नोटिस जारी करके उनसे पूछा है कि प्रशासनिक व जनहित से जुड़े कार्यों में देरी क्यों की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि ओशिन शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं। वह महिलाओं के अधिकारों, सामाजिक मुद्दों और परीक्षाओं की तैयारियों पर भी जानकारी साझा करती हैं। लेकिन इसके चलते वह अपने प्रशासनिक कर्तव्यों से विमुख होती जा रही हैं।

उपायुक्त के निरीक्षण में मिलीं खामियां

बताया जा रहा है कि हाल ही में उपायुक्त मंडी अपूर्व देवगन ने धर्मपुर उपमंडल का दौरा कर राजस्व विभाग के कार्यों की समीक्षा की थी। जिसमें कई अधिकारियों और कर्मचारियों के कार्यों में लापरवाही पाई गई। जिस पर उपायुक्त ने एसडीएम धर्मपुर को त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए थे।

एसडीएम ने डीसी मंडी के निर्देशानुसार तहसीलदार ओशिन शर्मा सहित अन्य अधिकारियों को नोटिस जारी किए हैं। एसडीएम धर्मपुर जोगिंदर पटियाल ने बताया कि उपायुक्त मंडी के दौरे के दौरान प्रशासनिक कार्यों में कोताही बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ यह कार्रवाई की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *