आनी के कंडूगाड में पूर्व सैनिक भीमसेन शर्मा ने होटल व रेस्टोरेंट गजाधर व्यू का उद्घाटन कर किया शुभारंभ

Listen to this article

सुरभि न्यूज़

सी आर शर्मा, आनी

मजेदार व चटपटे लजीज खाने के शौकीन लोगों व सैलानियों को अब आनी के कंडूगाड में प्राकृतिक सुंदरता के बीच रेस्टोरेंट की सुविधा उपलब्ध हो गई है।

युवा प्रबंधक ओम प्रकाश शर्मा  ने अब ग्राहकों के अनुरूप एक ही छत के नीचे खाने पीने की इंडियन व चाईनीज डीशिज उपलब्ध कराने के उद्देश्य से आनी के कंडूगाड में उपरले मोड़ पर गजाधर व्यू के नाम से अपना नया होटल व रेस्टोरेंट खोला है।

होटल व रेस्टोरेंट का उद्घाटन पूर्व सैनिक एवं समाजसेवी भीमसेन शर्मा ने रिबन काटकर किया। उन्होंने इस मौके पर  होटल रेस्टोरेंट खुलने पर होटल मालिक तेजेन्द्र शर्मा व प्रबंधक ओम प्रकाश शर्मा को बधाई दी।

उन्होंने कहा कि आज के दौर में शहरों की भीड़भाड़ व व्यस्ततम जीवनशैली से सुकून पाने को देश -विदेश से सैलानी गर्मियों के मौसम में पहाड़ों का रुख करते हैं।

ऐसे में आनी जैसे छोटे कस्बे में भी आगन्तुकों को कस्बे से दूर कहीं शांत जगह पर कुछ पल सुकून से खाने पीने की सुबिधा मिले, इस दिशा में ओम प्रकाश द्वारा गजाधर व्यू के नाम से खोला गया।

इस मौके पर रेस्टोरेंट मालिक ओम प्रकाश शर्मा ने कहा कि वे सैलानियों व आम लोगों को मनमोहक नेचर व्यू के साथ उनकी मांग के अनुरूप इंडियन व चाईनीज फ़ूड की हर प्रकार सुविधा प्रदान करने का भरसक प्रयास करेंगे।

इस मौके पर तेजेन्द्र शर्मा, पुरोहित तुलसी नन्द शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, जय भारद्वाज, सोनू ठाकुर, शिवराज शर्मा, नैना शर्मा, संजू शर्मा व हरि कृष्ण सहित अन्य मेहमान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *