जिला कुल्लू में दो मामलों में 204 अंग्रेजी, 262 देसी तथा 240 बोतल बीयर सहित दो युवक धरे

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़ ब्युरो

कुल्लू, 17 अप्रैल

जिला कुल्लू के पुलिस थाना मनाली व भुंतर में आवकारी अधिनियम के तहत दो मामलों में अंग्रेजी, देशी शराब  व बीयर सहित दो युवकों को धरा है।

पुलिस अधीक्षक कल्लू ने जानकारी देते हुए बताया कि पहले  मामले में लोक सभा चुनाव के लिए गठित की गई उडन दस्ता दल द्वारा क्लाथ में नाकाबन्दी के दौरान गाडी न0 HP02K1026 की तलाशी ली गई तो  तलाशी में गाडी से 12 बोतलें मार्का रायल स्टैग व 12 बोतलें मार्का टबार्ग बीयर बरामद की गई है।

इस सन्दर्भ में गाडी में सवार की पहचान सुचित कुमार गुप्ता निवासी गांव डुंगरी डाकघर व तहसील मनाली के तौर पर हुई है।

आरोपी के विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत थाना मनाली में मामला पजींकृत किया गया है।

दूसरे मामले में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस थाना भून्तर की टीम ने जिया में एक स्टोर से 192 बोतलें अग्रेजीं शराब, 262 बोतलें देशी शराब व 228 बोतलें बीयर बरामद की गई हैं।

आरोपी की पहचान राकेश निवासी जिया के तौर पर हुई है, जिसके विरुद्ध आबकारी अधिनियम के तहत थाना भून्तर में मामला दर्ज  किया गया है।

देहुरी में घर से तलाशी के दौरान 27 बोतलें मार्का संन्तरा की बरामद

पुलिस थाना सैन्ज की टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर गिरधारी लाल निवासी गांव देहुरी डाकघर बनोगी तहसील सैन्ज के घर से तलाशी के दौरान 27 बोतलें मार्का संन्तरा बरामद की गई है। उपरोक्त गिरधारी लाल के विरुद्द थाना सैन्ज में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उपरोक्त मामले में आगामी जांच ज़ारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *