बिलासपुर में पंजाब के दो युवक 22.76 ग्राम चिट्टे के साथ धरे

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़ ब्यूरो

बिलासपुर, 01 मई

प्रदेश भर में नशे के खिलाफ पुलिस द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत चिट्टा के सौदागरों पर शिकंजा कसते हुए  बिलासपुर में चिट्टे की सप्लाई करने वाले पंजाब के दो युवकों को 22.76 ग्राम चिट्टे सहित गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को सिटी चौकी बिलासपुर की टीम ने नगर के वेटनरी चौक के समीप पंजाब से दो युवक विशेष रूप से शहर में चिट्टे की सप्लाई करने आए थे, लेकिन सिटी चौकी की टीम ने युवकों को शहर तक पहुंचने से पहले ही गिरफ्तार कर लिया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार चौधरी की जानकारी के अनुसार सिटी चौकी की टीम एएसआई संजीव कुमार व हेड कांस्टेबल लखविंदर सिंह की अगुवाई में बैटनरी चौक के पास नाका लगाया हुआ था। इस दौरान आरोपी युवक पैदल बिलासपुर शहर की ओर से आ रहे थे, जैसे ही युवकों ने पुलिस को देखा वहां से भागने की कोशिश करने लगे। पुलिस ने तुरंत प्रभाव से दोनों युवकों को पकड़ा लिया। युवकों की तलाशी लेने पर उनके कब्जे से 22.76 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया, जिसकी बाजार में लाखों रुपये की कीमत बताई जा रही है।

आरोपियों की पहचान अर्शदीप सिंह (19) जिला फतेहगढ़ पंजाब व हरमनदीप (20) लुधियाना के रूप में हुई है। वहीं, दोनों युवक पंजाब के बैलांगी क्षेत्र में काफी समय से रह रहे थे और वहां से ही वह चिट्टे का व्यापार किया करते थे।

पुलिस ने दोनों आरोपी को मादक प्रदार्थ अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार चौधरी ने बताया कि दोनों आरोपी युवक तीसरी बार बिलासपुर शहर में चिट्टे की सप्लाई करने आए थे। अब पुलिस शहर के मुख्य चिट्टे सप्लायरों तक भी आसानी से पहुंच सकती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *