कंगना रनौत अंट शंट बयानबाजी कर लोकतंत्र की मर्यादा का हनन कर रही हैं – इंदु पटियाल

इस खबर को सुनें

सुरभि न्यूज़ ब्युरो

बंजार, 22 मई

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता इंदु पटियाल ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत अपने चुनाव प्रचार में भी मुद्दों पर आधारित चर्चा न करते हुए कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह की मिमिक्री करते हुए निजी कटाक्ष पर उतर आई हैं, जोकि हार को सामने देखकर हताश हैं और बौखलाहट में अंट शंट बयानबाजी कर लोकतंत्र की मर्यादा का हनन कर रही हैं।

इंदु पटियाल ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर जी को सलाह देते हुए कहा कि वे अभिनय में पद्मश्री से सम्मानित कंगना रनौत को राजनीतिक मूल्यों के बारे भी समझाएं ताकि लोकतंत्र के सबसे बड़े पर्व में नैतिक मूल्यों की भी गरिमा बनी रहे जबकि लगता है कि वे कंगना को समझाने की अपेक्षा भड़काने का ही काम कर रहे हैं।

राष्ट्रनायक राहुल गांधी, मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू और प्रदेश के युवा नेता विक्रमादित्य सिंह जैसे संघर्षशील, समर्पित और कर्मठ नेताओं पर कंगना के आक्षेप नितांत व्यक्तिगत हैं जो सर्वदा अशोभनीय और असहनीय भी हैं।

देश के इतिहास में ये पहली बार हो रहा है कि कार्यकर्ताओं पर प्रधानमंत्री मोदी अपनी पसंद थोप रहे हैं। हेमामालिनी, स्मृति ईरानी, इंदु गोस्वामी और कंगना रनौत इसके उदाहरण हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *