आनी राजकीय महाविद्यालय में चुनाबी पाठशाला आयोजित

इस खबर को सुनें
सुरभि न्यूज़

सी आर शर्मा, आनी
राजकीय महाविद्यालय आनी के चुनाबी साक्षरता क्लब द्वारा चुनाबी पाठशाला का आयोजन किया गया। जिसमें कॉलेज के कार्यकारी प्राचार्य प्रो. नरेंद्र पाल ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। उनके साथ प्रो. रजनीश, प्रो. अनिल कुमार, प्रो. भुवनेश्वर, प्रो. रोहित तथा प्रो. सीमा वर्मा विशेष रूप से मौजूद रहे।
चुनाबी साक्षरता क्लब की अध्यक्ष पम्मी घामटा ने सभी अतिथियों का अभिनंदन किया और कहा कि इस चुनाबी पाठशाला का मुख्य उद्देश्य छात्रों को चुनाबी प्रक्रिया तथा मतदान के महत्व के बारे में जानकारी प्रदान करना है।
इस मौके पर मुख्यातिथि कार्यकारी प्राचार्य प्रो. नरेंद्र पाल ने चुनाबी साक्षरता क्लब के प्रयासों की सराहना करते हुए छात्रों को चुनावों के महत्व की विस्तृत जानकारी प्रदान की। उन्होंने छात्रों को आश्वस्त किया कि हर माह के पहले और तिसरे सप्ताह के अंतिम दिन इस चुनाबी पाठशाला के आयोजन का प्रयत्न किया जायेगा।
कार्यक्रम में प्रो. विनोद कुमार ने बच्चों को ईलेक्शन एक्सपेंडीचर मानिटरिंग के बारे में जानकारी दी। इस चुनाबी पाठशाला में प्रशनोतरी, पोस्टर मेकिंग, नारा लेखन तथा भाषण प्रतियोगिता भी आयोजित की गई, जिसमें सभी प्रतिभागियों का सराहनीय प्रयास रहा। कार्यक्रम में मंच का संचालन शालिनी सत्या ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *